बॉलीवुड

वरुण संग मस्ती के मूड में जान्हवी, छोटे कपड़े में शेयर की फोटो, बताया इंस्टा और रियलिटी में फर्क

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ विदेश में है. दोनों कलाकार विदेश में अपनी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों कलाकार फिल्म की शूटिंग के बीच लगातार मस्ती मजाक के मूड में भी नजर आ रहे हैं.

varun dhawan and janhvi kapoor

जब से वरुण और जान्हवी फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गए है तब से जान्हवी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की है. हाल ही में फिर से अभिनेत्री ने अभिनेता संग अपनी दो तस्वीरें साझा की. ख़ास बात यह है कि हाल ही में जो तस्वीरें जान्हवी कपूर ने वरुण धवन संग अपनी तस्वीरें साझा की है उसके माध्यम से उन्होंने इंस्टाग्राम और वास्तविकता को दर्शाया है.

janhvi kapoor varun dhawan

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से वरुण के साथ दो तस्वीरों को साझा किया है. पहली तस्वीर में दोनों शानदार अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन दूसरी तस्वीर में बात बिगड़ी हुई नजर आती है. जान्हवी और वरुण की यूरोप की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. तस्वीरें साझा करते हुए जान्हवी ने लिखा है कि, ”इंस्टाग्राम बनाम वास्तविकता”.

janhvi kapoor varun dhawan

जान्हवी की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. फैंस दोनों का मस्तीभरा अंदाज देखकर काफी खुश है. पहली तस्वीर में दोनों अलग पोज में नजर आ रहे है. जिसे जान्हवी ने अपने शब्दों में इंस्टाग्राम कहा. वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण तो पोज दे रहे है लेकिन उनके पीछे जान्हवी चढ़ने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आ रही हैं. इसे अभिनेत्री ने वास्तविकता कहा है.

वरुण ने भी शेयर की तस्वीरें…

दूसरी ओर वरुण धवन ने भी तीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. इनमें से एक तस्वीर वही है जो जाह्नवी ने साझा की है. बता दे कि तस्वीरें पोलैंड की है.

janhvi kapoor varun dhawan

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तीन तस्वीरों को साझा किया है. दो तस्वीरों में वे जान्हवी के साथ नजर आ रहे हैं जबकि एक फोटो में अभिनेता अकेले है. तस्वीरें साझा करने के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा है कि, ”हवाएं. ️क्राको में एक और शेड्यूल. अब अगले पर समाप्त करें #बवाल”.

janhvi kapoor varun dhawan

जान्हवी और वरुण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वरुण आख़िरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आये थे. फिल्म ने ठीकठाक कमाई की थी. वहीं जल्द ही जान्हवी की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

Back to top button