बॉलीवुड

मलाइका नहीं आलिया भट्ट को KISS करने में अर्जुन को आता है मजा, कहा- उनके साथ मजा आया

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. अर्जुन कपूर की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म में अर्जुन के अपोजिट अहम रोल में उभरती हुई अदाकारा तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. एक समय था जब अर्जुन का चक्कर अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा से था. दोनों ने एक दूजे को दो साल तक डेट किया था. फिर अर्जुन का दिल सलमान की पूर्व भाभी मलाइका अरोरा के लिए धड़का.

arjun kapoor and malaika arora

साल 2017 में मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया था. इसके बाद से ही अर्जुन को मलाइका डेट कर रही हैं. अर्जुन और मलाइका का प्रेम किसी से छिपा नहीं है. हर किसी को पता है कि अर्जुन और मलाइका एक दूजे से प्यार करते हैं. दोनों की डेटिंग को पांच साल हो गए है लेकिन अर्जुन मलाइका को नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक दूसरी अभिनेत्री को बेस्ट किसर मानते हैं.

malaika arora

दरअसल अर्जुन कपूर से इस संबंध में एक सवाल किया गया था. अर्जुन एक बार बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे थे. तब उन्होंने आलिया भट्ट संग अपने चुंबन के अनुभव को साझा किया था. उन्होंने अपनी 48 साल की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा का नाम न लेते हुए 29 साल की आलिया को बेस्ट किसर बताया था.

arjun kapoor and alia bhatt

बता दें कि अर्जुन और आलिया साथ में फिल्म ‘टू स्टेट्स’ में काम कर चुके हैं. इससे पहले अर्जुन ने साल 2012 में आई अपनी डेब्यू फिल्म ‘इश्कजादे’ में परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था. नेहा धूपिया ने अपने शो पर अभिनेता अर्जुन कपूर से सवाल किया था कि वे परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से किसे बेस्ट किसर मानते हैं.

arjun kapoor

अर्जुन ने जवाब में कहा था कि, ”हीरोइनों में पर्दे पर बेस्ट किसर आलिया भट्ट है. उनके साथ किस करना मुझे काफी पसंद आया. इश्कजादे में पहली बार जब मुझे किस करना था तो मैं थोड़ा नर्वस था. परिणीति के साथ वो सीन अच्छे से नहीं हो पाया था. जब आलिया के साथ ये सीन था तो काफी आसानी से हो गया. मैं कोई तुलना नहीं करना चाहता लेकिन मुझे आलिया को किस करना बहुत पसंद है. वह सबसे अच्छी किसर है”.

arjun kapoor and alia bhatt kiss

वहीं आलिया ने को-स्टार संग किश को लेकर कहा था कि, “मैं एक्टर होने के नाते कभी संतुष्ट नहीं होती और हमेशा ही अपनी फिलिंग्स से सीन को बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं”.

Back to top button