दिलचस्प

Video: 7 वचनों के दौरान दूल्हे ने छेड़ दी प्रॉपर्टी की बात, सुनते ही हक्के बकके रह गए लड़कीवाले

भारत में होने वाली शादियों में जितना मजा आता है उतना तो किसी फिल्म या वेब सीरीज को देखकर भी नहीं आता है। यहां हमारी आँखों के सामने फिल्मों के सभी इमोशन चलते रहते हैं। फिर वह विदाई में दुल्हन का रोना धोना हो, या संगीत में नाच गाना या फिर दूल्हा दुल्हन के बीच का रोमांटिक अंदाज। वहीं शादी की हर रस्म में हंसी मजाक का माहौल भी रहता है।

शादी में फेरों के दौरान पंडितजी दूल्हा और दुल्हन को कुछ वचन दिलवाते हैं। इस दौरान भी बहुत हंसी मजाक चलता है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडितजी दुल्हन से कुछ वचन बुलवाते हैं। इसमें वह दुल्हन से कहलवाते हैं कि अपनी कोई भी गुप्त बात छिपानी नहीं होगी। इस पर दूल्हा हंसी मजाक करने लगता है।

प्रॉपर्टी को लेकर सरेआम दूल्हे ने कर दी ऐसी बात

हालांकि असली मजा तब आता है जब पंडितजी प्रॉपर्टी को लेकर वचन बुलवाते हैं। वे दुल्हन से कहलवाते हैं कि ‘संपत्ति में मेरा समान अधिकार होगा।’ इस पर दूल्हा फटाक से कहता है कि मेरे टाइम पर तो ये बात बुलवाई नहीं। दूल्हे की ये बात सुनकर हर कोई हंसने लगता है। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर दूल्हे हर्षित जैन और दुल्हन काजल जैन ने साझा किया है। वीडियो देख लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वहीं कई लोगों ने कमेन्ट में दूल्हे की बात से सहमति जताई है कि जिस तरह दुल्हन का दूल्हे की प्रॉपर्टी में समान अधिकार होगा, ठीक वैसे ही दूल्हे का भी दुल्हन की प्रॉपर्टी में बराबर का हक होना चाहिए।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by #KaShiSaysIDo (@_harshit_kajal_)

7 वचनों में इस जोड़ी ने भी की मस्ती

7 वचन के दौरान दूल्हा और दुल्हन की मस्ती का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। इसमें भी पंडितजी दुल्हन से वचन बुलवा रहे होते हैं। इसमें एक वचन के दौरान पंडित जी दुल्हन से कहते हैं कि आप अपने दूल्हे से बिना पूछे अपने पिता के घर नहीं जा सकती हैं। इस पर दूल्हा कहता है कि ‘मैं कहता हूं तू कभी भी पिता के घर जा। लेकिन शर्त है…कम से कम एक महीने के लिए जाएगी।’ दूल्हे की ये बात सुन वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

पैसे दो फेरे लो

अब इस वीडियो में दुल्हन या दूल्हे का कोई रिश्तेदार 7 फेरे लेने से पहले पैसों की डिमांड करने लगता है। इसके लिए वह फेरे लेते दूल्हा दुल्हन के रास्ते में लेट जाता है। यह नजारा भी देखने में बड़ा फनी लगता है।

वैसे आपको शादी में होने वाली ये मस्ती कैसी लगी ?

Back to top button