दिलचस्प

दो साल पहले बॉयफ्रेंड ने दिया था लॉकेट खोलकर देखा तो रह गयी दंग, लॉकेट में छुपा था ये बड़ा राज़ .

दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाएँ एवं हादसे होते रहते हैं। कुछ घटनाएँ तो इतनी अजीब होती हैं, कि उनके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। आज सोशल मीडिया के आज जाने के बाद से लोग ऐसी घटनाओं के बारे में जानने लगे हैं, वरना इनकी तरफ लोगों का ध्यान ही नहीं जाता था। इन्टरनेट के इस दौर में अक्सर आपने कई ऐसी अटपटी घटनाओं के बारे में सुना होगा।

आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह की जानकारी और वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से ही कुछ वीडियो देखने के बाद इतनी हैरानी होती है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। ऐसे वीडियो आने के बाद लोग जमकर उस वीडियो को वायरल कर देते हैं। धडाधड एक-दूसरे को शेयर करना शुरू करते हैं। कई लोग तो इसकी वजह से चर्चा भी पा चुके हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही चर्चित लड़की और घटना के बारे में बताने जा रहे हैं।

चीड़ की लड़की से बना हुआ लॉकेट दिया था एन्ना को:

दरअसल हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं, वह ऑस्ट्रेलिया की रहनें वाली एन्ना है। एन्ना की कहानी जानकर यक़ीनन आपके होश उड़ने वाले हैं। हर व्यक्ति की तरह एन्ना के जीवन में भी एक बॉयफ्रेंड था। एन्ना के बॉयफ्रेंड का नाम टेरी था। टेरी एन्ना को बहुत ज्यादा प्रेम करता था। एक दिन टेरी ने एन्ना को चीड़ की लकड़ी से बना हुआ एक लॉकेट दिया।

बताया जा रहा था कि एन्ना अपने बॉयफ्रेंड द्वारा दिए गए लॉकेट को पिछले डेढ़ साल से पहन रही थी। लेकिन लॉकेट अंदर से खोखला था और उसके अन्दर क्या है, डेढ़ साल पहनने के बाद भी एन्ना नहीं जान सकी। एक दिन उसे लॉकेट के अन्दर क्या था पता चल ही गया, जिसे जानकर उसके होश ही उड़ गए। यकीन मानिये जब आप भी जानेंगे तो आपके होश भी उड़ जायेंगे।

लॉकेट टूटते ही उसमें से निकली एक चमकीली चीज:

एक बार एन्ना और टेरी दोनों घुमने के लिए बाहर गए। वहाँ टेरी ने एन्ना से वह लॉकेट माँगा। आपको बता दें वह लॉकेट टेरी ने खुद अपने हाथों से बनाया था। जैसे ही टेरी को एन्ना ने अपना लॉकेट दिया, टेरी ने लॉकेट को तुरंत ही तोड़ दिया। लॉकेट टूटते ही उसके अन्दर से एक चमकीली चीज निकली, जिदे देखते ही एन्ना चौंक गयी। एन्ना ने टेरी की इस हरकत के लिए उसे जमकर डांट भी लगाई। आखिर उस लॉकेट के अन्दर ऐसा क्या था, जानने के लिए देखें वीडियो।

वीडियो देखें-

Back to top button