विशेष

हवा से बात कर रही लाखो की बाईक का खौफनाक अंज़ाम, पूरी वारदात दोस्त के हेलमेट में लगे कैमरे में हुई कैद

सुपरबाइक से रेस लगाने का जूनून एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुई है … दिल्ली में मंडी हॉउस के पास अपने दोस्तो से रेस लगाते हुए युवा व्यवसायी की सङक हादसे में मौत हो गई ..साथ ही ये पूरा हादसा उनके पीछे चल रहे दूसरे युवक के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया , मृतक युवक की पहचान हिमांशु बंसल के रूप में हुई।

5 लाख की बाईक से लग रही थी रेस

हिमांशु बंशल का परिवार दिल्ली के विवेक विहार फेज टू में रहता है… परिवारवालों ने बताया कि सोमवार शाम हिमांशु घर से अपने दोस्तों के साथ घूमने की बात कहकर अपनी सुपरबाइक लेकर निकले थे। तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि हादसे के समय हिमांशु अपने दो अन्य दोस्तों गाजी और लक्ष्य के साथ कनॉट प्लेस की तरफ से मंडी हाउस की तरफ आ रहे थे और वो और उनके दोस्त अपनी अपनी बेनेली टीएनटी600 बाईक से रेस लगा रहे थे , करिब 9 बजे जब वो मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पार कर रहे थे तभी अचानक एक बुजुर्ग हिमांशु की बाईक के सामने आ गया और उसे बचाने के चक्कर में बाईक अनियन्त्रित होकर सामने की दीवार से जा टकराई ।

हादसे में हिमांशु को सिर व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें लग गई थीं। रेस लगाने का यह पूरा घटनाक्रम तीसरे दोस्त लक्ष्य के हेलमेट के कैमरे में कैद हो गया।  पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग और लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर किया है।

60 मीटर दूर जाकर गिरी बाइक

घटना के दौरान हिमांशु के बाइक की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे से अधिक बताई जा रही है, बाइक की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बुजुर्ग से टकराने के बाद वह करीब 60 मीटर तक घिसटती रही। इस दौरान बाइक सड़क पर कई बार पलटी खाई जिससे उसके परखच्चे उड़ गए।

महंगे बाईक का शौक मंहगा पङ गया

हिमांशु को महंगी बाइक का शौक था। अलग-अलग कंपनियों की करीब आधा दर्जन बाइक के साथ फोटो खिंचाकर उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड की थी.. तीन महीने पहले ही हिमांशु ने साढ़े पांच लाख कीमत की यह बाइक खरीदी थी। पुलिस के अनुसार ¨हमाशु का 15 से 20 लोगों का एक बाइकर्स का ग्रुप है। वह अक्सर दोस्तों के साथ नई दिल्ली की चौड़ी सड़कों पर समूह में रेस लगाता था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close