समाचार

भांजी इशिता की शादी में दुल्हन की तरह सजी अंबानी की पत्नी नीता, तस्वीरें और वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे रईस लोगों में स्थान रखने वाले रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी के घर-परिवार में एक बार फिर खुशी का माहौल है. मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर (isheta salgaocar) शादी के बंधन में बंध गई है. बता दें कि यह इशिता सालगांवकर की दूसरी शादी है.

बता दें कि इशिता सालगांवकर मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर और बहनोई दत्तराज सालगांवकर की बेटी है. इशिता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इशिता दूसरी बार दुल्हन बनी हैं. उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अतुल्य मित्तल (Atulya Mittal) संग शादी की. वहीं इससे पहले उनकी पहली शादी नीरव मोदी के भाई से हुई थी.

इशिता और अतुल्य मित्तल की शादी बेहद निजी रखी गई थी. शादी में परिवार के और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए. शादी के लिए इशिता ने पेस्टल कलर के लहंगे को चुना था जिसमें वे काफी सुंदर नजर आ रही थीं. भांजी की शादी में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ.

isheta and atulya

शादी की तस्वीरें और वीडियो को इंस्टाग्राम पर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल ने भी साझा किए है. चाहे शादी को काफी निजी रखा गया था लेकिन फिर भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई. तस्वीरों में आप अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भी देख सकते हैं.

isheta and atulya

इशिता के पति अतुल्य मित्तल नेक्सज़ू मोबिलिटी’ के संस्थापक है. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे. वहीं अब दोनों ने अपने प्यारभरे रिश्ते को शादी करके नया नाम दे दिया है. शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं.

isheta and atulya

जहां शादी में इशिता हैवी एम्बेलिश्ड पेस्टल पिंक कलर के लहंगे के साथ लेत मेकअप और बेहद कम ज्वैलरी के साथ नजर आई तो वहीं उनके दूल्हे अतुल्य मित्तल इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए. वहीं उन्होंने सफेद दोशाला और पगड़ी भी पहन रखी थी. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

भाई अनंत अंबानी का हाथ पकड़ मंडप में पहुंची इशिता…


इशिता और अतुल्य की शादी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें इशिता अपने भाई और मामा मुकेश अंबानी के बेटे अनत अंबानी का हाथ पकड़कर मंडप की ओर जाती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो साझा करते हुए ईशा ने लिखा कि, ”आपका इंतजार करते करते मैंने अनेक दिन बीता दिए. डार्लिंग, डरो मत, मैंने तुमसे प्यार किया है. हज़ार सालो के लिए. मैं तुम्हें एक हजार और प्यार करूंगा. इशिता और अतुल्य की सूर्यास्त शादी के खूबसूरत पल. युगल को जीवन भर प्यार, भाग्य और खुशी की शुभकामनाएं”.

रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर भी हुई वायरल…

mukesh ambanis niece isheta salgaocar wedding

इशिता और अतुल्य की शादी ही नहीं बल्कि रिसेप्शन पार्टी भी हो चुकी है. अपने रिसेप्शन में इशिता ने लाल रंग का लहंगा-चोली पहना था. शादी की तरह ही रिसेप्शन पार्टी में भी ज्यादा लोगों ने शिरकत नहीं की.

2016 में नीरव मोदी के बहाई से की थी पहली शादी…

इशिता ने पहली शादी साल 2016 में नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी से की थी. लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया था.

Back to top button