बॉलीवुड

तलाक के बाद इन सेलेब्स ने फिर की शादी, अब जी रहे हैं पहले से भी ज्यादा खुशनुमा जिंदगी

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलब्स हुए है जिन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी की और फिर अपने साथी के साथ प्यार की नई मिसाल पेश की. आइए आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान…

kareena kapoor and saif ali khan

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम सूची में पहले पायदान पर है. बता दें कि सैफ अली खान ने पहली शादी साल 1991 में मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से साल 1991 में की थी. दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया था. इसके बाद सैफ ने करीना को डेट करना शुरु किया था. साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. अब दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं.

बोनी कपूर और श्रीदेवी…

sridevi

मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना शौरी कपूर से शादी की थी. हालांकि साल 1996 में दोनों का तलाक हो गया था. इसका कारण अभिनेत्री श्रीदेवी थीं. क्योंकि बोनी कपूर का श्रीदेवी संग अफेयर चल रहा था. बाद में साल 1996 में ही बोनी और श्रीदेवी ने शादी कर ली थी. साल 2012 में मोना का निधन हो गया था. वहीं साल 2018 में श्रीदेवी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

संजय दत्त और मान्यता दत्त…

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. संजय ने एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की. उनकी पहली शादी साल 1987 में ऋचा शर्मा से हुई थी. वहीं साल 1998 में संजू बाबा की दूस्री शादी रिया पिल्लई से हुई थी. जबकि संजय ने तीसरी शादी साल 2008 में मान्यता दत्त से की. दोनों अब दो जुड़वा बच्चे शहरान दत्त और इकरा दत्त के माता-पिता हैं.

जावेद अख्तर और शबाना आजमी…

javed akhtar and shabana azmi

जावेद अख्तर गुजरे दौर के मशहूर पटकथा लेखक और गीतकार हैं. उनकी पहली शादी हनी ईरानी से 1972 में हुई थी. लेकिन बाद इ दोनों क रिश्ता बिगड़ गया. इसके बाअद जावेद ने मशहूर बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी से शादी की थी. दोनों साल 1984 में विवाह बंधन में बंधे थे. हालांकि दोनों की कोई संतान नहीं हुई.

राज बब्बर और नादिरा बब्बर…

गुजरे दौर के अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर भी दो शादी कर चुके हैं. उनकी पहली शादी नादिरा बब्बर से हुई थी. फिर बाद में राज ने स्मिता पाटिल से शादी कर ली थी. लेकिन बेटे को जन्म देने के बाद स्मिता का निधन हो गया था. बाद में राज दोबारा अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास आ गए थे. आज भी दोनों साथ है.

Back to top button