बॉलीवुड

सामंथा का यह रूप देख भड़के यूजर, कहा- कुत्ते-बिल्ली के साथ अकेली मर जाएगी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय हसीनाओं में से एक सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्मों और अदाकारी के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर सामंथा को करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

samantha ruth prabhu

इंस्टाग्राम पर सामंथा काफी सक्रिय रहती हैं. वे अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने तमाम चाहने वाले फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सामंथा के 2 करोड़ 42 लाख (24.2 मिलियन) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

samantha ruth prabhu

इंस्टाग्राम पर फैंस सामंथा की तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस खूब लाइक करने के साथ ही उन पर खूब कमेंट्स भी करते हैं. हालांकि कई मौकों पर अभिनेत्री को अपनी पोस्ट के चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. ऐसे ही एक बार सोशल मीडिया यूजर्स ने सामंथा को काफी कुछ कह दिया था.

दरअसल कुछ दिनों पहले सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने पेट डॉग साशा के साथ तस्वीर पोस्ट की थी. उनकी उनके कुत्ते के साथ तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था लेकिन कई लोगों ने उन्हें इस पर जमकर ट्रोल भी कर दिया. अभिनेत्री ने पोस्ट में कैप्शन में लिखा था कि, ”सुबह जल्दी उठना और प्यार करना…मैंने बहुत मिस किया”.

samantha ruth prabhu

इस तस्वीर में आप देख सकते है कि सामंथा जिम में है. वहीं इस दौरान वे अपने कुत्ते पर प्यार लुटाती हुई भी नजर आईं. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था कि, ”आप कैसी है मैडम”. सामंथा की इस पोस्ट पर कई फैंस ने हार्ट इमोजी और कई फैंस ने फायर इमोजी भी कमेंट किए थे.

samantha ruth prabhu

सामंथा को कुत्ते के साथ देखकर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट किए थे. एक यूजर ने कमेंट में लिखा था कि, ”यह तो अकेले कुत्ते-बिल्लियों के साथ ही मरेगी”. हालांकि अभिनेत्री की नजर में यह कमेंट आ गया था और अभिनेत्री ने उसे बेहद शानंदार जवाब दिया था. जवाब में सामंथा ने लिखा था कि, ”मैं खुद को बहुत लकी मानूंगी”.

यूजर ने सामंथा से इतना दमदार जवाब मिलने के बाद अपने कमेंट को डिलीट कर दिया था लेकिन उसके कमेंट का स्क्रीनशॉट तो सामने आ ही गया. सामंथा के इस जवाब पर फैंस ने उनकी खूब सराहना की थी.

samantha ruth prabhu

बता दें कि सामंथा जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मशहूर बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद कारन’ के 7वें सीजन में नजर आएंगी. जल्द ही यह एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा. जहां अक्षय और सामंथा करण के शो पर कई खुलासे करने वाले हैं.

samantha and akshay kumar

Back to top button