बॉलीवुड

लमान के लिए छलका कैटरीना कैफ का प्यार, कहा था- उन्हें मेरी याद आ रही है, इसलिए…’

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने साल 2021 के अंत में जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी. हालांकि आपको बता दें कि विक्की संग इश्क लड़ाने से पहले कैटरीना के कई अफेयर थे. कैटरीना के सबसे चर्चित अफेयर अभिनेता रणबीर कपूर और सलमान खान संग थे.

कैटरीना कैफ और सलमान खान का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. दोनों ने एक दूजे को कई सालों तक डेट किया था. हालांकि इसके बावजूद दोनों अलग हो गए थे. सलमान और कैटरीना के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. दोनों ने करीब सात साल तक एक दूजे को डेट किया था.

salman khan katrina kaif

सलमान और कैटरीना चाहे सालों पहले ब्रेकअप कर चुके हो लेकिन आपको बता दें कि दोनों अब भी एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. हालांकि एक समय दोनों एक दूजे में खोए रहते थे. तब ही एक साक्षात्कार के दौरान कैटरीना ने कहा था कि सलमान उन्हें मिस कर रहे हैं. आइए आखिर आपको बताते है कि पूरा माजरा क्या है.

salman khan katrina kaif

दरअसल बात है उस समय की जब सलमान और अभिनेत्री जरीन खान की फिल्म ‘वीर’ रिलीज हुई थी. यह फिल्म साल 2010 में आई थी. तब सलमान और कैटरीना रिश्ते में थे. फिल्म की अभिनेत्री जरीन खान अपनी पहली ही फिल्म से चर्चा में आ गई थी. कारण था उनका कैटरीना की तरह दिखना.

salman katrina

जरीन खान को कई लोगों ने कैटरीना की कॉपी कहा. जरीन को देखकर लोगों को कैटरीना एके इयाद आ जाती थी. लोगों ने यह भी कहा कि कैटरीना की तरह दिखने के कारण ही सलमान ने जरीन खाना को अपनी फिल्म ‘वीर’ में लिया था. वहीं इस पर बात करते हुए अपने एक साक्षात्कार में जरीन ने कहा था कि, ”उनको बुरा लगता है जब लोग कहते हैं कि वो कैटरीना जैसी दिखती हैं”.

salman khan katrina kaif and zarine khan

वहीं दूसरी ओर एक साक्षात्कार के दौरान कैटरीना से सवाल किया गया था कि, ”क्या सलमान ने जरीन के साथ फिल्म इसलिए की है, क्योंकि वो उनके जैसी दिखती हैं?”. जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि, ”अगर सलमान उन्हें मिस कर रहे हैं और इसलिए उनके जैसी लड़की के साथ काम कर रहे हैं तो मैं इसको बहुत प्यारी फीलिंग मानती हूं’. साथ ही कैटरीना ने कहा था कि, ”उन्हें जरीन खुद के जैसी बिल्कुल नहीं दिखती हैं”. वहीं कैटरीना ने यह भी कहा था कि, ”फिल्म वीर के लिए दिए स्क्रीन टेस्ट में जरीन के मेकअप में भी मैंने उनकी मदद की थी”.

इसके अलावा कैटरीना ने सलमान संग साक्षात्कार को लेकर कहा था कि, ”सलमान के साथ इंटरव्यू देना काफी मुश्किल काम है. मुझे उनके साथ इंटरव्यू देने में डर लगता है. आप कभी ये नहीं पता लगा पाते हैं कि वो क्या कह देंगे”. बता दें कि सलमान और कैटरीना ने साथ में ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘पार्टनर’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिन्दा है’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं दोनों की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ है.

salman khan katrina kaif

Back to top button