बॉलीवुड

48 साल की मलाइका को छोड़ इस जवान एक्ट्रेस संग अर्जुन ने किया रोमांस, बांहों में भरकर देखते रहे

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ‘एक विलेन’ का अगला भाग है. इस फिल्म से अभिनेता के फैंस को काफी उम्मीदें है.

arjun kapoor tara sutara

अर्जुन कपूर की इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. दर्शकों और फैंस से फिल्म के ट्रेलर, गाने, पोस्टर आदि को काफी प्यार मिला है और अब दर्शक फिल्म के इंतजार में है. फिल्म कुछ दिनों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हालांकि फिलहाल तो अभिनेता फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

ek villain returns

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर बॉलीवुड की एक अदाकारा के साथ नजर आए. चर्चा में रहने वाली बात यह रही कि अर्जुन ने उस अदाकारा को अपनी बाहों में भर रखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप दोनों को एक दूजे में डूबे हुए देख सकते हैं.

अर्जुन ने जिस अभिनेत्री को अपनी बाहों में लें रखा है उनका नाम है तारा सुतरिया. बता दें कि अर्जुन के साथ ही तारा भी इस फिल्म का हिस्सा है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों ने रोमांटिक अंदाज में पोज दिए. इस दौरान अर्जुन ने तारा को अपनी बाहों में भर लिया था.

अर्जुन और तारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं. दोनों का यह अंदाज फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. दोनों को यू इस तरह इश्क फरमाते देख कई फैंस खुश है तो कई हैरान भी है. वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि ये तस्वीरें अगर मलाइका अरोरा तक पहुंचे या पहुंच गई होगी तो उन्हें थोड़ी जल्द तो जरूर हुई होगी.

तस्वीरों में आप दोनों का मस्तीभरा अंदाज देख सकते हैं. कभी दोनों एक दूजे की बांहों में नजर आते हैं तो कभी एक दूजे की आंखों में देखने लगते है. इस दौरान तारा अर्जुन कपूर की पीठ पर भी बैठी हुई नजर आईं. गौरतलब है कि यह पहला मौक़ा है जब किसी फिल्म में तारा और अर्जुन एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं.

arjun kapoor tara sutara

बात फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की करें तो फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका निभाते हुए देखने को मिलेंगे.

Back to top button