बॉलीवुड

सुष्मिता की तरह ही खूबसूरत है ललित मोदी की बेटी आलिया, देखें दोनों के परिवार की फोटोज

भारत द्वारा भगोड़े घोषित किए गए बिजनेसमैन ललित मोदी और हिंदी सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरें हर ओर सुर्खियां बटोर रही हैं. ललित मोदी ने ट्वीट करके बताया है कि वे और सुष्मिता एक दूजे को डेट कर रहे हैं वहीं इस मामले पर सुष्मिता का बयान भी सामने आ गया है.

sushmita sen

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते की खबर से कई लोग खुश है तो कई लोग हैरान भी है. दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल है. अब माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. इसी बीच दोनों के परिवार की ओर से भी दोनों की डेटिंग पर बयान आए है. ऐसे में आइए हम आपको दोनों के परिवार के बारे में बताते हैं.

सुष्मिता के माता-पिता…

sushmita sen

पहले बात करते है अदाकारा सुष्मिता सेन के परिवार के बारे में. सुष्मिता के पास माता और पिता दोनों ही हैं. वे अपने माता-पिता के काफी करीब हैं. उनके पिता का नाम शुबीर सेन है जो कि इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर रहे हैं. वहीं उनकी मां का नाम शुभ्रा सेन हैं. वे ज्वैलरी डिजाइनर हैं. दुबई में उनका ज्वैलरी स्टोर भी है.

सुष्मिता के भाई-भाभी…

sushmita sen with brother and bhabhi

सुष्मिता के एक भाई भी है जिनका नाम राजीव सेन है. राजीव सेन ने साल 2019 में टीवी अभिनेगत्री चारु आसोपा से शादी की थी. दोनों अब एक बेटी के माता-पिता हैं. सुष्मिता की भतीजी का नाम जियाना सेन है. हालांकि लंबे समय से राजीव और चारु के बीच अनबन है. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं.

दो बेटियों की मां भी हैं सुष्मिता…

46 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है हालांकि आपको बता दें कि वे दो बेटियों की मां है. उन्होंने दो बेटियां गोद ली थी. सुष्मिता की एक बेटी का नाम रेने सेन और एक का नाम अलीशा सेन है. दोनों पर अभिनेत्री जान छिड़कती है.

वहीं बात अब ललित मोदी के परिवार की करें तो साल 1991 में उन्होंने खुद से उम्र में 10 साल बड़ी मीनल मोदी से शादी की थी. बता दें कि मीनल मोदी ललित मोदी की मां की दोस्त थीं. दोनों की शादी आसान नहीं थी लेकिन दोनों ने अंततः साल 1991 में शादी कर डाली.

lalit modi

कैंसर के चलते मीनल मोदी का साल 2018 में निधन हो गया था. ललित और मीनल दो बच्चों के माता-पिता बने थे. ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर मोदी और बेटी का नाम आलिया मोदी है.

lalit modi

ललित की बेटी आलिया दिखने में खूबसूरत है. 29 साल की आलिया शादीशुदा है. उन्होंने साल 2021 में ब्रेट कार्लसन से शादी रचाई थी. बता दें कि ललित मोदी की बेटी आलिया लंदन बेस्ड इंटीरियर डिजाइन और डिजाइन कंसलटेंसी कंपनी की फाउंडर हैं.

Back to top button