बॉलीवुड

स्पेन में छोटे कपड़े पहन इस खास दोस्त संग छुट्टियां मना रही काजोल की बेटी न्यासा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार किड्स हैं। लेकिन कुछ अपने स्टाइल और बोल्डनेस से सबसे अलग थलग दिखाई देते हैं। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी एक ऐसी ही स्टार किड हैं। 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में पैदा हुई न्यासा 19 साल की हैं। वह लंदन में रहकर पढ़ाई करती हैं। हालांकि छुट्टियां मनाने भारत भी आती जाती रहती हैं।

स्पेन में दोस्तों संग छुट्टियां बीता रही काजोल की बेटी

न्यासा सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है। न्यासा को दोस्तों के संग पार्टी करना बहुत पसंद है। इन दिनों वे स्पेन में अपने फ्रेंड्स के साथ खूब इन्जॉय कर रही हैं। उनके वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें न्यासा गजब की सुंदर लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

अपने दोस्तों संग क्लब में पार्टी करते हुए न्यासा ने ग्रीन कलर की क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर पहनी। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यासा ने न्यूड ग्लोइंग लिपस्टिक, मस्कारा और ब्लशर लगाया। वहीं उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। इसके साथ ही उन्होंने अपने एटीट्यूड, लुक्स, एक्सप्रेशंस से फैंस का दिल जीत लिया।

इस खास दोस्त के साथ रहती है ज्यादा

न्यासा के साथ इन तस्वीरों में एक लड़का भी नजर आ रहा है। इस लड़के का नाम ओरहान है। इसे हम बॉलीवुड की कई हसीनाओं जैसे जाह्नवी, खुशी, भूमि इत्यादि के साथ इन्जॉय करते देख चुके हैं। न्यासा भी इसके साथ काफी समय बिताती है। न्यासा की इन तस्वीरों को देख साफ लगता है कि उन्होंने स्पेन में काफी अच्छा समय बिताया।

स्पेन में छुट्टीयां बिताते हुए उनकी मुलाकात वहाँ जान्हवी कपूर और वरुण धवन से भी हो गई। ऐसे में सभी ने साथ में कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई। न्यासा पहले इतनी अच्छी नहीं दिखती थी। लेकिन फिर उन्होंने अपने लुक को और आकर्षक बनाने के लिए काफी मेहनत की। अब आलम ये है कि उनका चार्म अलग ही लेवल का है।

जल्द फिल्मों में कर सकती हैं डेब्यू

खबरों की माने तो न्यासा भी अपने माँ बाप यानि अजय काजोल के पद चिह्नों को फॉलो करते हुए बॉलीवुड का रुख कर सकती है। हालांकि अभी इसमें टाइम है। लेकिन वे जब भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी तो बाकी सभी स्टार किड्स की छुट्टी कर देंगी। उनका स्टाइल सबसे अलग और हटकर है।

न्यासा की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि बिना फिल्मों में डेब्यू के ही उन्होंने बहुत नाम कमा लिया है। वे जहां भी जाती हैं लोग उन्हें जानते और पहचानते हैं। पैपराजी भी उनकी एक तस्वीर खींचने के पीछे पागल रहते हैं।

वैसे आप लोगों को काजोल और अजय की बेटी का यह अंदाज कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>