बॉलीवुड

Video : फैंस के बीच चलते-चलते तमन्ना भाटिया को होना पड़ा शर्मिंदा,सरेआम हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार

हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं. तमन्ना ने अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस के बीच अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से भी पहचान बनाई है. आए दिन तमन्ना पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती हैं.

tamannaah bhatia

कभी उन्हें वेस्टर्न ड्रेस में देखा जाता है तो कभी वे भारतीय कपड़ों में अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों पर कहर ढहाती है. फिलहाल तमन्ना अपने एक वायरल वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में आ गई है. एक वीडियो में अभिनेत्री अपनी गाड़ी से उतरकर अपने वेन्यू की ओर बढ़ती है.

अभिनेत्री को आप ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में देख सकते हैं जिसमें वे हमेशा की तरह ही बढ़ खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि इस दौरान अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वे शर्मिंदा हो जाती है. दरअसल अभिनेत्री इस दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती है. लेकिन तमन्ना इस बात से अनजान रहती हैं.

tamannaah bhatia

तमन्ना का यह ऊप्स मूमेंट वाला वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. वीडियो में तमन्ना काफी हंसती मुस्कुराती हुई नजर आती है. उन्होंने मेकअप कर रखा है. उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है लेकिन इसी बीच वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.

इस वीडियो को वायरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, ”व्हाट अ एंट्री तमन्ना भाटिया”. समाचार लिखे जाने तक अभिनेत्री के इस वायरल वीडियो को 38 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वाहन फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर ढेर सारे कमेंट भी किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कई फैंस ने तमन्ना के वीडियो पर हार्ट इमोजी तो कई फैंस ने फायर इमोजी कमेंट किए है. वहीं एक यूजर ने तमन्ना के रंग और कपड़ों के रंग को देखते हुए कमेंट में लिखा है कि, ”वह बहुत गोरी है…काले रंग की पोशाक उनके लुक को और भी उज्जवल बनाती है”.

tamannaah bhatia

वैसे आपको बता दें कि जहां कई फैंस ने तमन्ना के इस लुक को पसंद किया तो वहीं फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री को लताड़ भी लगा दी और उन्हें जमकर ट्रोल किया. तमन्ना का वीडियो देखने के बाद एक ने लिखा है कि, ”कपड़े पूरे पहनो”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”कपड़े का प्रमोशन कर रही है या खुद का”. जबकि एक फैन ने तमन्ना को ‘मैदा की बोरी’ और एक ने तो उन्हें ”बंदरी” कह दिया.

Back to top button