बॉलीवुड

सलमान खान की वजह से फ्लॉप हुए अरबाज, कभी नहीं की भाई की मदद? मलाइका ने बयां किया सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियों में रहा है। यूं तो यह दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी इनके टूटे रिश्ते पर बातचीत की जाती है। वही आए दिन नए-नए खुलासे सामने आते हैं। जहां इन दिनों मलाइका अरोड़ा मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अरबाज खान भी विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है जिसमें उन्होंने कहा था कि, भाई सलमान की तरफ से कभी भी अरबाज खान को कैरियर में मदद नहीं मिली जिसके कारण वह फिल्मों में फ्लॉप साबित हुए। तो आइए जानते हैं अरबाज और मलाइका से जुड़ा है मामला?

malaika arora

सलमान खान को लेकर मलाइका ने कही थी ये बातें

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1997 में शादी रचाई थी। शादी के बाद इन दोनों के घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम अरहान खान है। फिलहाल अरहान खान अपने माता-पिता से दूर विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और उनको कई बार अरबाज और मलाइका के साथ देखा जा चुका है।

वही साल 2018 में इन दोनों ने अपने अलग होने की घोषणा की जिससे हर कोई सकते में आ गया तो वहीं साल 2019 में इन दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज का रिश्ता चर्चा में है।

malaika arora

गौरतलब है कि अरबाज खान ने भी बतौर हीरो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें बड़ा मुकाम हासिल नहीं हो पाया। जब अरबाज खान का करियर नहीं चला तो कई लोगों ने सलमान खान को ट्रोल किया। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने यह भी कहा था कि सलमान खान ने अरबाज खान की कभी कोई मदद नहीं की, ऐसे में उनका करियर ठप हो गया।

malaika arora

इसी मामले पर मलाइका अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, “उन्हें उसके लिए क्या करना चाहिए? एक फिल्म लॉन्च करें, उन्हें रोल दें या फिर चम्मच से खिलाएं कि कौन सी स्क्रिप्ट को हां करना है और किसे मना करना है? भाई बहुत करीबी हैं लेकिन उनकी तरफ से करियर के फैसले नहीं लिए जा सकते हैं।”

malaika arora

अरबाज खान से अलग होने के बाद अर्जुन संग खुश हैं मलाइका

बता दें, इन दिनों मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ काफी खुश हैं और दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इन दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फासला है लेकिन फिर भी यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका जल्दी शादी भी रचा सकते हैं।

malaika arora

मलाइका ने अर्जुन को लेकर कहा था कि, “वह अर्जुन कपूर के साथ प्रोटेक्टिव सिक्योर कॉन्फीडेंट महशूश करती हैं। हम अपने जीवन में खुश हैं और हर दिन रोमांस किया करते हैं। मैं अर्जुन कपूर के साथ ही अपना जीवन व्यतीत करना चाहती हूं। मैं और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।”

वहीं अरबाज भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ काफी खुश है और वह भी अक्सर खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

malaika arora

Back to top button