विशेष

देवरानी-जेठानी बनने वाली थी सारा-जाह्नवी, इन 2 सगे भाइयों से लड़ा रही थी इश्क, ऐसे टूटा रिश्ता

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की दोस्ती काफी चर्चा में है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमने जाती है और सोशल मीडिया पर भी साथ में तस्वीर साझा करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को कई मौके पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।

sara and jhanvi

अब यह दोनों फिल्ममेकर करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण-7’ के दूसरे एपिसोड में पहुंची। जहां पर इन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच सारा और जाह्नवी की वो बातें भी खुलकर सामने आई जिन्हें अब तक कोई नहीं जानता था। शो में खुलासा हुआ कि सारा और जाह्नवी दो सगे भाइयों को डेट कर रही थी। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

sara and jhanvi

करण के खुलासे से दंग रह गई सारा और जाह्नवी

बता दें, करण जौहर के शो में अब तक आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु जैसे सितारे नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक साथ पहुंची। जहां इन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में ढेरों बातें की। इसी दौरान करण जौहर ने बताया कि, “मैं महामारी के दौर से पहले ले जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आज आप दोनों की दोस्ती किस लेवल की है। लेकिन मुझे याद है कि आप दोनों ने दो सगे भाइयों को डेट किया है।”

sara and jhanvi

करण के मुंह इस तरह की बातें सुनकर जाह्नवी और सारा हैरान रह जाती है। ऐसे में सारा अली खान जाह्नवी से पूछती है कि, “क्या वे जानती थीं कि करन ऐसा कुछ करने जा रहे हैं?” इसके जवाब में जाह्नवी कहती है कि, “मुझे नहीं पता था।” करण ने आगे कहा कि, “मेरा मतलब है कि यह अतीत था। तुम दोनों ने दो भाइयों को डेट किया है और हम तीनों के बीच समानता यह है कि वे दोनों मेरी बिल्डिंग में ही रहते थे।”

sara and jhanvi

इन 2 सगे भाइयों को डेट कर रही थीं जाह्नवी और सारा

वैसे तो अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वह दो सगे भाई कौन थे जिन्होंने सारा और जाह्नवी को डेट किया। लेकिन कई लोग कयास लगा रहे हैं कि यह दोनों भाई महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया और शिखर पहरिया है। दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सारा अली खान ने वीर पहरिया को डेट किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद सारा ने वीर के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि, “वह इकलौता लड़का है, जिसे मैंने डेट किया है। मेरी जिंदगी में कोई और बॉयफ्रेंड नहीं रहा।”

वहीं जाह्नवी कपूर ने शिखर पहरिया को डेट किया था। यूं तो जाह्नवी कपूर ने कभी भी शिखर के साथ अपने रिश्ते पर बात नहीं की। लेकिन यह माना जाता है कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले वह शिखर की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

sara and jhanvi

बात की जाए जाह्नवी और सारा की फिल्मों के बारे में तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में दिखाई देंगी। तो वही सारा अली खान मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है।

Back to top button