बॉलीवुड

आलिया-रणबीर की शादी को सारा ने बताया सस्ती शादी, जान्हवी बोलीं- मेरे तो आंसू निकल पड़े थे

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती, अपनी लव लाइफ और अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल सारा निर्देशक और निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के 7वें सीजन के चलते सुर्ख़ियों में हैं.

karan sara and janhvi

सारा अली खान करण के शो से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में वे ‘कॉफी विद करण’ में अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ नजर आईं. इस दौरान करण के सामने उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए. सारा ने अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी पर भी अपनी बात रखी.

karan sara and janhvi

हाल ही में करण के शो का दूसरा एपिसोड स्ट्रीम हुआ है. बता दें कि करण का शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है. दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर पहुंची. जान्हवी के साथ ही सारा ने भी कई मजेदार खुलासे शो पर किए. साथ ही सारा ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बड़ी बात कह दी.

karan sara and janhvi

बता दें कि सारा और जान्हवी हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा होने के साथ ही आपस में एक दूजे की बेहद अच्छी दोस्त भी हैं. जान्हवी से करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान सवाल किया कि, कौनसी बॉलीवुड शादी आपको पसंद आई जिसे देखकर आपको लगा कि आप भी ऐसी शादी करेंगी ? जवाब में जाह्नवी ने आलिया और रणबीर की शादी का नाम लिया. आगे अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें शादी के दौरान आंख में आंसू आ गए थे.

karan sara and janhvi

वहीं सारा अली खान ने इस पर कहा कि, ”मैं भी इस बात को मानती हूं. मुझे लगता है आलिया और रणबीर शानदार हैं. मुझे ये भी सही लगा कि उन्होंने ज्यादा पैसे नहीं खर्च किए. वे किसी दूसरे देश नहीं गए. बस अपनी बालकनी में शादी की जो कितना क्यूट है. मैं भी ऐसा करना चाहूंगी”.

karan sara and janhvi

सारा की यह बात सुनकर जान्हवी कपूर ने कहा कि तुमने उनकी शादी को चीप शादी कहा. जान्हवी की यह बात सुनकर सारा कहने लगी कि, ”मैंने नहीं कहा चीप, तुमने कहा. मैंने बस ये कहा कि दोनों यूरोप नहीं गए, बस बालकनी में प्राइवेटली शादी की”.

सारा को इस साउथ एक्टर पर है क्रश…

sara and vijay

सारा ने करण के शो पर अपने क्रश का भी खुलासा किया. दरअसल क्रश को लेकर सारा से करण ने सवाल किया था. करण ने सारा से उनके क्रश के बारे में पूछा था. पहले तो सारा जवाब देने से बचती रही लेकिन बाद में उन्होंने क्रश के रुप में दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता विजय देवरकोंडा का नाम लिया.

जान्हवी का भी विजय के साथ कनेक्शन…

janhvi vijay devarakonda

सारा से जवाब मिलने के बाद करण जान्हवी की तरफ आते हैं. जान्हवी से करण कहते हैं कि आप अक्सर विजय के साथ स्पॉट होती हैं और आपका नाम उनके साथ जुड़ चुका है. करण की यह बात सुनकर सारा बोल पड़ती है कि क्या विजय को लाइक करती हैं ? सारा की बात पर जान्हवी कोई जवाब नहीं देती है और वे सन्न रह जाती हैं.

Back to top button