बॉलीवुड

33 की उम्र में इतनी संपत्ति के मालिक हैं विजय देवरकोंडा, कहे जाते हैं फिल्म इंडस्ट्री के अंबानी

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जहां उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बनाती है तो वहीं लड़कियों के बीच उनकी दीवानगी हद से ज्यादा है। जी हां.. विजय देवरकोंडा अपनी फिल्मों के लिए तो चर्चा में रहते हैं, साथ ही वह अपने गुड लुक्स के कारण भी मशहूर है।

vijay deverakonda

यही वजह है कि सारा अली खान ने भी उन्हें डेट करने की इच्छा जताई थी। साउथ इंडस्ट्री में विजय देवरकोंडा का दबदबा है और उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। वर्तमान में विजय देवरकोंडा महज 33 साल के हैं, लेकिन इस उम्र में वह करोड़ों की दौलत कमा चुके हैं। तो आइए जानते हैं विजय देवरकोंडा कितनी संपत्ति के मालिक हैं?

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बने विजय देवरकोंडा

बता दें, विजय देवरकोंडा ने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से डेब्यू किया और उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब रही। इतना ही नहीं बल्कि विजय देवरकोंडा अपनी डेब्यू फिल्म से लोगों के बीच छा गए। इसके बाद विजय ने ‘गीता गोविंदम’, ‘टैक्सीवाला’, ‘डियर कॉमरेड’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

vijay deverakonda

vijay deverakonda

विजय देवरकोंडा अपने दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक किरदार को बखूबी निभाते हैं और यही वजह है कि उनकी फिल्में काफी चलती है। इसके अलावा विजय देवरकोंडा अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी मशहूर है। उनके पास आलीशान बंगला के साथ-साथ खुद का प्राइवेट जेट भी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आज के समय में विजय देवरकोंडा एक फिल्म के लिए करीब 10 से 11 करोड़ फीस चार्ज करते हैं।

vijay deverakonda

विजय देवरकोंडा के नाम हैं इतने करोड़ की संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट की माने तो विजय करीब 30 करोड़ से भी अधिक के मालिक है। उनका हैदराबाद के प्राइम एरिया जुबली हिल्स में एक आलीशान घर बना हुआ है जिसकी कीमत 15 करोड़ से अधिक बताई जाती है। इस घर में विजय अपने माता-पिता और भाई आनंद के साथ रहते हैं जिनके साथ वह अक्सर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

vijay deverakonda

vijay deverakonda

विजय देवरकोंडा के पास कई लग्जरी कारें भी है जिनमें रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज और ऑडी जैसे लग्जरी कारें शामिल है। इसके अलावा वह प्राइवेट जेट के भी मालिक है। विजय देवरकोंडा अपनी ज्यादातर कमाई फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापन से करते है। वहां एक विज्ञापन के लिए करीब 4 करोड़ चार्ज करते हैं।

vijay deverakonda

vijay deverakonda

vijay deverakonda

बता दें, विजय देवरकोंडा एक्टर के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी हैं। उनके कंपनी का नाम ‘हिल एंटरटेनमेंट’ है जिसके जरिए वह करोड़ों की कमाई करते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई रियल स्टेट में भी पैसा इन्वेस्ट किया है।

साथ ही वह ‘रावडी वियर’ के टेक्सटाइल ब्रांड के भी मालिक है। विजय देवरकोंडा अपनी फिल्में और लग्जरी लाइफ के साथ-साथ दान के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान करोड़ों की मदद की थी।

Back to top button