बॉलीवुड

ललित मोदी संग अफेयर पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, बताई दोनों के रिश्तें की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी के अफेयर ने हर किसी को चौंका दिया। सोशल मीडिया पर इन दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वाकई यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

lalit modi and sushmita

जहां ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपनी तस्वीरें साझा कर ये ऐलान कर दिया कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं और जल्दी शादी रचाने जा रहे हैं, तो वही सुष्मिता सेन इस पर अपनी चुप्पी साधे हुई थी लेकिन 20 घंटे के अंदर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई का खुलासा कर दिया है। सुष्मिता ने बताया कि इस तरह की खबरों में कितनी सच्चाई है? तो आइए जानते हैं ललित मोदी संग अपने अफेयर की खबरों पर सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन है ?

lalit modi and sushmita

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग अपने रिश्ते पर बोली ये बातें

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि 14 जुलाई को ललित मोदी ने ट्विटर पर सुष्मिता सेन के साथ अपनी कई सारी फोटो शेयर की थी। इन तस्वीरों को साझा करते हुए ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा था कि, “फैमिली के साथ मालदीव टूर एन्जॉय करने के बाद लंदन वापसी हो गई है। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत.. एक नई जिंदगी। आज चांद के ऊपर हूं। प्यार का मतलब अभी शादी नहीं है, लेकिन एक दिन होगी।”

जैसे ही फैंस की नजर ललित मोदी और सुष्मिता सेन की तस्वीरों पर पड़ी तो हर कोई हैरान रह गया। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे भी इस बात से चौंक गए। हालांकि जहां कुछ लोगों ने इन दोनों कि रिश्ते को खूबसूरत बताया तो वहीं कुछ लोगों ने इनका मजाक भी उड़ाया था।

lalit modi and sushmita

अब इसी बीच सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं। मेरी न शादी हुई है और न ही कोई सगाई हुई है, बस अपार प्यार है। इतनी सफाई काफी.. बस अब लाइफ और काम पर लौटे। उन सभी का धन्यवाद जो हमेशा मेरी खुशियां बांटते है और उनका भी शुक्रिया जो नहीं बांटते। आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

 

जिस तरह सुष्मिता ने इन खबरों पर अपना रिएक्ट किया है उससे लग रहा है सुष्मिता सेन की तरफ से अफेयर जैसा कुछ नहीं है। लेकिन असल सच्चाई क्या है इसे कोई नहीं जानता।

ललित मोदी से पहले 11 लोगों को डेट करने चुकी हैं सुष्मिता सेन

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कई फिल्मों में काम कर चुकी सुष्मिता सेन अब तक करीब 11 लोगों को डेट कर चुकी है। जिनमें मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा, वसीम अकरम, ऋतिक भसीन, विक्रम भट्ट, संजय नारंग, सबीर भाटिया, मुदस्सर अजीज, अनिल अंबानी मानव मेमन, बंटी सचदेव और मॉडल रोहन शॉल का नाम शामिल है।

sushmita

यही वजह है कि सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। हालाँकि इतने लोगों को डेट करने के बावजूद सुष्मिता सेन ने 47 की उम्र में भी किसी से शादी नहीं रचाई। उनका कहना है कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उनकी प्राथमिकता उनकी गोद लिए हुई बेटियां हैं।

sushmita

बता दें, सुष्मिता सेन ने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’, ‘सिर्फ तुम’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘दूल्हा मिल गया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘नो प्रॉब्लम’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ और ‘आर्या’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button