बॉलीवुड

राखी सावंत ने दिखाई अपने दुबई वाले आलीशान घर की झलक, नए बॉयफ्रेंड को डेट करते ही बढ़ा स्टेटस

राखी सावंत का नाम सुनते ही दिमाग में ड्रामा क्वीन शब्द आता है। राखी सोशल मीडिया पर काफी बदनाम रही हैं। लोग कभी उन्हें सिरियसली नहीं लेते हैं। उनका मुंह हमेशा बकबक करता ही रहता है। इसमें से आधी से ज्यादा बातें फालतू की और बिना सिर पैर की होती है। राखी को उनकी बातों, व्यवहार और कपड़ों के लिए काफी ट्रोल भी किया जाता है।

राखी को मिला दुबई में आलीशान घर

लेकिन राखी भी बड़ी चालाक है। उन्होंने अपनी इसी कमजोरी को अपनी यूएसपी बना रखा है। इसके दम पर वह इंडस्ट्री में काफी फेमस हो गई है। इसका नतीजा ये हुआ कि राखी का स्टेटस, फेम और बैंक बैलेंस दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण आप उनके दुबई के आलीशान घर के रूप में देख सकते हैं। जी हाँ, राखी ने दुबई में एक शानदार घर लिया है।

अपने इस नए और आलीशान घर का शो ऑफ करने में राखी पीछे नहीं रही। उन्होंने घर का एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया। इस वीडियो में वह फैंस को ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ गाना गाते हुए घर का टूर कराती नजर आई। इस दौरान वह बड़ी खुश दिखाई दी। उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी थी। चेहरे पर हेवी मेकअप भी था।

बेडरूम से बाथरूम तक सबकुछ दिखाया

वीडियो में राखी ने अपने घर का बेडरूम, किचन से लेकर बाथरूम तक सबकुछ दिखा दिया। उनका ये घर लग्जरी सुविधाओं से भरा हुआ है। इस घर में ब्लैक एंड व्हाइट मार्बल की सजावट भी है। वहीं एक कम्फर्टेबल सोफा सेट, आरामदायक और आलीशान बेड और खूबसूरत शीशों और लाइट्स से सजा बाथरूम भी है।

यदि आप सोच रहे हैं कि राखी ने दुबई के इस आलीशान घर में तगड़े पैसे खर्च किए हैं तो आप गलत हैं। राखी को इस घर को हासिल करने के लिए एक रुपया भी खर्च नहीं करना पड़ा। दरअसल ये उन्हें अपने दुबई के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से गिफ्ट में मिला है। आदिल ने ये घर राखी के नाम पर ही खरीदा है।

बॉयफ्रेंड ने दिया है गिफ्ट

बता दें कि राखी इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं। राखी के अनुसार आदिल का दुबई में कार का बिजनेस है। वे जल्द ही अपना ये बिजनेस मुंबई में भी शुरू करना चाहते हैं। इसके लिए वह राखी के साथ मुंबई शिफ्ट होने का प्लान भी बना रहे हैं। इसके पहले राखी ये बात भी स्वीकार कर चुकी है कि वह और आदिल एक साथ एक ही घर में रह रहे हैं।

गौरतलब है कि इसके पहले राखी को बिग बॉस 15 अपने पट्टी रितेश के साथ देखा गया था। लेकिन पति से धोखा मिलने के चलते राखी उनसे अलग हो गई हैं। अब वह अपने दुबई वाले बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग अपनी जिंदगी के मजे ले रही हैं। बता दें कि राखी कुल 37 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। तो चलिए आप भी राखी के इस नए घर की एक झलक देख लीजिए।

यहां देखिए राखी का नया आलीशान घर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


वैसे आपको राखी का ये नया घर कैसा लगा?

Back to top button