समाचार

भारत को 2047 तक मुस्लिम देश बनाने की साजिश, पकड़ाए गए 2 आतंकी ने किए खुलासे, 1 है रिटायर्ड दरोगा

इस्लामिक कट्टरपंथी भारत में लगातार सक्रिय है और वे बड़ी-बड़ी साजिशों को अंजाम देने में लगे हुए है. हाल ही में उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के एक हिंदू की दो कट्टरपंथियों गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज ने दिनदहाड़े गला काटकर हत्या कर दी थी जबकि अब इस्लामिक कट्टरपंथी भारत को मुस्लिम देश बनाने के सपने देख रहे हैं.

kanhaiyalal

देश में अक्सर हिंदू राष्ट्र की मांग उठती रही है. हिंदुस्तान में हिंदू बहुसंख्यक है. भारत की 135 करोड़ से ज्यादा की आबादी में हिंदूओं की संख्या 100 करोड़ से भी ज्यादा है. हिंदू यहां भारी संख्या में है. ऐसे में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए उठने वाले कदम सराहनीय है हालांकि चोरी छिपे कई लोग भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने के लिए बेहद घातक काम कर रहे हैं.

हाल ही में इस तरह की बड़ी साजिश का भांडा फूटा है बिहार की राजधानी पटना से. पटना से सामने आई एक खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. यहां कुछ जिहादी मिलकर जिहाद फैला रहे थे और आने वाले समय में उनका काम पूरे देश में जिहाद फैलाने और पूरे देश का माहौल खराब करने का था.

पटना से गिरफ्तार हुए 2 आतंकी…

pfi

हाल ही में पटना से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है जो कि देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे. दोनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. हैरानी की बात यह है कि ये दोनों आतंकी भीतर ही भीतर देश में और समाज में जहर घोलने का काम कर रहे थे. एक का नाम मोहम्मद जलालुद्दीन है जो कि झारखंड पुलिस का रिटायर्ड दरोगा है. वहीं एक आरोपी अतहर परवेज पीएफआई का सदस्य है. बता दें कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया यानी कि PFI भारत का एक चरमपंथी इस्लामी संगठन है. परवेज ने लाखों रुपये चंदा भी जुटाया था. पुलिस ने बताया कि, हमारे पास सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ गवाहों के खाते भी हैं.

मार्शल आर्ट की आड़ में युवाओं के साथ रच रहे थी साजिश…

pfi

दोनों आरोपियों मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज की गिरफ्तारी के बाद कई हैरान करने वाले खुलासे सामने आए है. दोनों मुस्लिम आरोपी मार्शल आर्ट की आड़ में युवाओं को हथियार चाल्ने का प्रशिक्षण देते थे. पुलिस ने बताया है कि दोनों मार्शल आर्ट की आड़ में आतंकी ट्रेनिंग दे रहे थे.


गौरतलब है कि भारत में इस तरह के कई इस्लामिक संगठन चल रहे हैं. आए दिन इस तरह की साजिशों का पर्दाफाश होता रहता है. बता दें कि इन आतंकियों की साजिश यह भी थी कि 2047 तक भारत को मुस्लिम देश बनाना है. पुलिस ने इनके पास से PFI-SDPI का गुप्त दस्तावेज ‘मिशन 2047’ बरामद किया है. इसका अर्थ यह है कि 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाना है.

pfi

मोहम्मद और अतहर से ट्रेनिंग लेने के लिए बिहार के बाहर से भी लोग आ रहे थे. यहां आतंकी ट्रेनिंग के लिए आने वाले लोग गलत नाम से होटलों में ठहरते और टिकट बुक करवाते थे. एसएसपी ने इस मामले में कहा है कि, ”पीएफआई को विश्वास है कि भले ही कुल मुस्लिम आबादी का 10 फीसदी इसके पीछे हो, लेकिन PFI कायर बहुसंख्यक समुदाय को वश में करेगा और गौरव वापस लाएगा”.

Back to top button