बॉलीवुड

हूबहू इंदिरा गांधी लगी कंगना रनौत, पहचानने में धोखा खा गए फैंस, ऐसा है ‘इमरजेंसी’ का लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों के किरदार में जान डाल देती है। वह अपने हर किरदार के साथ बखूबी न्याय करती है और उन्हें निभाने के लिए कड़ी मेहनत भी करती है। इसी बीच कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। बता दे इस पोस्टर में कंगना रनौत को पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है।

वह हूबहू इंदिरा गांधी की तरह लग रही है। वहीं फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और हर किसी ने कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

kangana ranaut

कंगना के लुक को देख फिल्म के लिए उत्साहित हुए फैंस
बता दें, कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा कि, “पेश है जिसे सर कहा जाता था”। इस पोस्टर देखने के बाद फैंस काफी खुश है और कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कंगना के इस पोस्ट को शेयर करते ही एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और हजारों कमेंट्स में उन्हें तारीफ मिल चुकी है। देखा जा सकता है कि, कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दे इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा मशहूर अभिनेता अनुपम खेर, श्रेयस तलपडे, भूमिका चावला जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। कंगना खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। कंगना रनौत के लुक के पीछे ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की का हाथ है। बता दें, मलिनोवस्क साल 2017 में फिल्म ‘द डार्केस्ट ऑवर’ के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। इसके अलावा वह ‘वर्ल्ड वार Z’ और ‘द बैटमैन’ के लिए भी काम कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फ्लॉप रही थी कंगना की आखिरी फिल्म
बात की जाए कंगना के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और कई अवार्ड अपने नाम हासिल किए है। बता दे कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ के बाद फिल्म ‘ तेजस’ में दिखाई देंगी।

kangana ranaut

आखिरी बार वह फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थी। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन कंगना ने वादा किया है कि आने वाले समय में उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी। ऐसे में फैंस फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए काफी उत्साहित है।

Back to top button