बॉलीवुड

मल्लिका ने बयां किया इंडस्ट्री का काला सच, बोली- ‘मुझे टॉर्चर किया, होटल में रातभर एक्टर ने..’

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी हॉटनेस का तड़का लगा चुकी मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और वह हमेशा अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के लिए जाने जाती है। हालांकि काफी लंबे समय से वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर थी लेकिन इन दिनों वह अपने बयानों के कारण चर्चा में आई है।

mallika sherawat

बता दें, मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि कैसे लोग सिर्फ उनकी बोल्ड इमेज को लेकर बात करते थे। इसके अलावा भी मल्लिका ने कई बातों का खुलासा किया है। तो आइए जानते हैं मल्लिका शेरावत ने क्या कहा?

‘लोगों ने सिर्फ मेरी बोल्ड इमेज की बात की, कभी एक्टिंग की सराहना नहीं की’

बता दें, मलाइका अरोड़ा का कहना है कि एक समय पर लोग उन्हें सिर्फ बोल्ड अभिनेत्री के रूप में ही देखते थे। इतना ही नहीं बल्कि अक्सर उनके बारे में बुरा लिखा जाता था जिससे परेशान होकर उन्होंने देश छोड़ दिया था। इसी बीच मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच बयां किया है।

mallika sherawat

उन्होंने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “लोग सिर्फ बोल्ड इमेज के बारे में बात करते हैं। जब मैंने मर्डर फिल्म करी तो कितने लोगों ने हंगामा मचाया। लोगों ने ‘किस’ और ‘बिकिनी’ सीन्स को लेकर काफी बातें की, लेकिन जो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ‘गहराइयां’ में किया है, वह सब तो मैं 15 साल पहले कर चुकी हूं, लेकिन उस वक्त लोगों की सोच काफी छोटी थी।”

इसके अलावा मल्लिका ने बताया कि, “मैं आपको बता दूं कि इंडस्ट्री के कई लोग थे जिन्होंने मुझे मेंटली टॉर्चर किया। ये लोग सिर्फ मेरी बॉडी और ग्लैमर के बारे में बात करते थे, लेकिन एक्टिंग के बारे में नहीं। मैंने ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन किसी ने मेरी उन फिल्मों की एक्टिंग के बारे में बात नहीं की।”

mallika sherawat

इसके अलावा मल्लिका ने फिल्म ‘मर्डर’ को याद करते हुए कहा कि, “भट्ट साहब मुझे कहा करते थे कि मल्लिका जब तुम गिरती पड़ती हो तो लोगों को बहुत मजा आता है। किसी बड़े स्टार के साथ जब तक आप कम्प्रोमाइज नहीं करेंगे तब तक वो आपके साथ काम नहीं करेंगें। ये बॉलीवुड का सच है, ये मैं अपने अनुभव से बोल रही हूं। कोई भी अभिनेत्री कहती है कि ये सच नहीं है तो वो झूठ बोल रहीं हैं।”

mallika sherawat

आगे अभिनेत्री ने अपने साथ हुई घटना को साझा करते हुए कहा कि, “मेरा ऐसा व्यक्तित्व नहीं है कि मैं किसी भी बॉलीवुड के स्टार के साथ कम्प्रोमाइज करूं। एक बार मैं दुबई में अपने करियर की एक बहुत बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। होटल में आधी रात को एक बड़ा स्टार मेरा दरवाजा बार बार नॉक किए जा रहा था, लेकिन मैंने दरवाजा नहीं खोला। ये है बॉलीवुड और यहां का ये खेल।”

mallika sherawat

इस फिल्म में मलाइका ने दिए थे 17 किसिंग सीन

बात की जाए मल्लिका शेरावत के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘आरके’ में नजर आएंगी। बता दे इस फिल्म में रजत कपूर भी दिखाई देंगे। यह एक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म होगी जो 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

बहुत कम लोग जानते हैं कि, मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम मल्लिका रख लिया।

mallika sherawat

उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाइश’ से डेब्यू किया था। मल्लिका ने अपनी पहली ही फिल्म में 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी। इसके बाद वह फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आई थी। इस फिल्म में मल्लिका ने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे।

Back to top button