बॉलीवुड

भांजी इशिता की शादी में नीता अंबानी ने लूटी महफ़िल, खूबसूरत साड़ी में दुल्हन पर पड़ी भारी: Photos

दुनिया के मशहूर और अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है। वह जिस भी महफिल में जाती है अपनी खूबसूरती और अनोखे अंदाज से लाइमलाइट लूट लेती है। अभी इसी बीच नीता अंबानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है और यह तस्वीरें उनकी भांजी इशिता सालगांवकर की शादी की है।

बता दे नीता अंबानी अपनी भांजी इशिता की शादी में बेहद ही खूबसूरत दिखीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं अंबानी परिवार की शादी से जुड़ी कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

ishita salgaonkar

शादी में दुल्हन से भी खूबसूरत लगी नीता अंबानी

बता दें, मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर ने दूसरी बार शादी रचा ली है। उन्होंने साल 2019 में पहले पति निशल मोदी को तलाक दिया। इसके बाद उन्होंने 9 जुलाई 2022 को अपने मामा यानी कि, मुकेश अंबानी के लंदन के बकिंघमशायर में स्थित ‘स्टोक पार्क’ में दूसरी बार शादी रचाई। कहा जा रहा है कि उनके पति अतुल्य मित्तल ‘नेक्सज़ू मोबिलिटी’ के संस्थापक हैं।

ishita salgaonkar

वही सोशल मीडिया पर शादी की जुडी तमाम तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें हर किसी ने कहर ढाया। इस दौरान नीता अंबानी मल्टी कलर की फ्लावर बॉर्डर वाली साड़ी पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला किया हुआ था तो वहीं कान में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हुए थे जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

ishita salgaonkar

ishita salgaonkar

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नीता अंबानी शादी में जमकर इंजॉय कर रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी सासू मां यानी कि कोकिलाबेन अंबानी के साथ नजर आई। उनकी सासू मां ने इस दौरान सिल्वर एंब्रॉयडरी वाले बॉर्डर के साथ हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

ishita salgaonkar

ishita salgaonkar

इसके अलावा सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी और श्लोका मेहता की भी कुछ तस्वीरें चर्चा में है। देखा जा सकता है कि, इस दौरान ईशा ने सफेद रंग की प्रिंटेड कॉटन लोग काफ्तान ड्रेस पहनी हुई थी तो वही श्लोका मेहता रेड कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगी।

ishita salgaonkar

तलाक के बाद चर्चा में आई इशिता सालगांवकर

बात की जाए इशिता सालगांवकर के बारे में तो वह भी दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें उन्होंने डायमंड ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। गौरतलब है कि इशिता सालगांवकर हमेशा ही अंबानी परिवार के साथ देखी गई है।

ishita salgaonkar

वह अक्सर लाइमलाइट में रहती है और इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हालाँकि, पहले इशिता लाइमलाइट से दूर रहती थी, लेकिन जब से उनका तलाक हुआ है इसके बाद से ही वह चर्चा में आई। इसके अलावा उन्हें ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की शादी में भी स्पॉट किया गया था। अब इन दिनों वह अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियां लूट रही है।

ishita salgaonkar

Back to top button