बॉलीवुड

इन स्टारकिड्स के कारण उनके माता-पिता को उठानी पड़ी शर्मिंदगी, कांड सुनकर लोग देते हैं गलियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के बच्चे अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी इनकी सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियों का कारण बन जाती है तो कभी किसी पार्टी से इनकी तस्वीरें लीक हो जाना भी चर्चा का कारण है। ऐसे में कई मामले हुए जब पॉपुलर स्टार किड्स बड़े-बड़े विवादों में फंस गए जिसके चलते उनके माता-पिता को पब्लिकली शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

जिन सितारों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की तो वही उनके बच्चों ने अपनी नादान हरकतों से उन सितारों को शर्मिंदा कर दिया। इसी बीच हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही स्टारकिड्स के बारे में जिनका नाम विवादों से जुड़ा और इन विवादों के कारण उनके माता-पिता को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं कौन है यह स्टार किड्स.?

आर्यन खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है। गौरतलब है कि पिछले दिनों आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था जिसके चलते काफी लंबे समय तक उनका यह विवाद रहा।

aryan khan

इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान को जेल की सलाखों के पीछे भी किया गया। ऐसे में शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने इस दौरान काफी आलोचनाओं का सामना किया और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। हालांकि इस मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल चुकी है। लेकिन इस दौरान शाहरुख खान को लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी।

सारा अली खान

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को भला कौन नहीं जानता। बता दे सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने करियर की शुरुआत की।

sara ali khan

सुशांत की मौत के दौरान उनका नाम ड्रग्स केस में भी सामने आया था जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक NCB के दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया। हालांकि सारा अली खान के पास से इस मामले में कोई ठोस सबूत हासिल नहीं हुआ, इसके बाद उन्हें इस मामले से बरी कर दिया गया।

सूरज पंचोली

aryan khan

मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली का शुरुआत से ही कंट्रोवर्सी से नाता रहा है। इसके बाद उनके बेटे सूरज पंचोली का नाम भी हमेशा विवादों से जुड़ा रहा। जब अभिनेत्री जिया खान ने सुसाइड कर लिया था तब इसका पूरा इल्जाम सूरज पंचोली पर लगाया गया था। इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में सूरज पंचोली को जेल भी हुई थी। ऐसे में आदित्य पंचोली को अपने बेटे के खातिर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

सलमान खान

salman khan

सलमान खान भी शुरुआत से ही विवादों में रहे हैं। कई बार वह कंट्रोवर्सी का कारण बने। काला हिरण मामला हो या फिर रोड रैश मामला। सलमान खान की वजह से उनके पिता और मशहूर लेखक सलीम खान को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। बता दे आज भी सलमान खान किसी ने किसी विवाद में घिर ही जाते हैं।

संजय दत्त

salman khan

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त ने जहां फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया तो वही विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है। गौरतलब है कि ड्रग्स से लेकर हथियार रखने तक में संजय दत्त का नाम सामने आया था जिसके बाद उन्हें जेल भी हुई थी। इस दौरान उनके पिता सुनील दत्त को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने इस दौरान उनकी खूब आलोचना की थी।

Back to top button