बॉलीवुड

जब अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाए ये सितारें, भरी महफ़िल में बड़ी हस्तियों को जड़ दिए थप्पड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंट्रोवर्सी ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, जहां सितारे सुनहरे पर्दे पर एक अलग अंदाज में नजर आते तो वही पर्दे के पीछे इनका एक अलग ही रूप होता है। गौरतलब है कि अब तक इंडस्ट्री में कई ऐसे कांड हो चुके हैं जिसके चलते सितारे एक दूसरे को थप्पड़ तक जड़ देते हैं। जहां सितारों की दोस्ती मशहूर है तो कई सितारों की दुश्मनी भी मशहूर है। आज हम आपको बताएंगे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जिन्होंने गुस्से में आकर दूसरे सेलेब्स को सरेआम थप्पड़ मार दिया और यह मामला काफी चर्चा में रहा था। आइए जानते हैं कौन है यह सितारे?

सलमान खान और सुभाष घई
बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। सलमान खान दरियादिली के साथ साथ अपने गुस्सैल अंदाज के लिए भी मशहूर है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक बार सलमान खान ने सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था। कहा जाता है कि सुभाष घई ने सलमान खान के जूते पर टॉयलेट कर दिया था जिससे सलमान खान बुरी तरह गुस्से हो गए थे और उन्होंने सुभाष घई को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि बाद में यह मामला शांत हो गया और दोनों फिर से एक दूसरे के दोस्त बन गए।

salman khan

शाहरुख खान और शिरीष कुंदर


बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने खास अंदाज के लिए मशहूर है। जहां वह फिल्मों में रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं तो वहीं पर्दे के बाहर शाहरुख खान का कई बार गुस्से वाला रूप देखा जा चुका है। जहां उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में लड़ाई झगड़ा कर लिया था तो वहीं फिल्म ‘रा वन’ की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ जड़ दिया था।

salman khan

कहा जाता है कि फिल्म रावन के दौरान शिरीष कुंदर ने शाहरुख खान का मजाक उड़ाया था जिसके बाद शाहरुख यह सह नहीं पाए थे और उन्होंने शिरीष कुंदर को तमाचा मार दिया था। बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख और शिरीष कुंदर का यह मामला खूब चर्चा में रहा था। वही बात की जाए फिल्म रावन की तो यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

महमूद और राजेश खन्ना


महमूद और राजेश खन्ना का भी मामला काफी सुर्खियों में रहा था। दरअसल, राजेश खन्ना हमेशा ही लेट सेट पर पहुंचते थे जिसके कारण डायरेक्टर महमूद उनसे नाराज हो गए थे और फिल्म ‘जनता हवलदार’ के सेट पर उन्होंने राजेश खन्ना को थप्पड़ जड़ दिया था। कहा जाता है कि महमूद ने थप्पड़ मारते हुए राजेश खन्ना को कहा था कि, “आप सुपरस्टार होंगे अपने घर के, मैने फिल्म के लिए आपको पूरा पैसा दिया है और आपको फिल्म पूरी करनी ही पड़ेगी।”

salman khan

Back to top button