बॉलीवुड

परिवार संग बैंकॉक में मजे कर रहे हैं सोनू सूद, पेड़ पर की उछल कूद, देखें दिल जीतने वाली तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों ब्रेक पर है. अपने परिवार के साथ वे यादगार समय बिताने के लिए भारत से बाहर विदेश गए है. अभिनेता फिलहाल अपने परिवार के साथ बैंकॉक में है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें सोनू सूद परिवार के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं.

sonu sood

बता दें कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खुद सोनू सूद ने साझा किया है. इनमें वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान सोनू सूद छोटे बच्चे की तरह खेलते हुए दिखें. अभिनेता की बैंकॉक वेकेशन की तस्वीरों ने उनके लाखों करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है.

इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों के साथ कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है कि, ”उष्णकटिबंधीय मंगलवार”. मंगलवार को साझा की गई इन तस्वीरों को इंस्टा पर लाखों की संख्या में लाइक्स मिले हैं. पहली तस्वीर में अभिनेता अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वे अकेले हैं. इसमें सोनू पेड़ पर लटके हुए हैं और उन्होंने अपने दोनों पैर भी ऊपर कर रखें है.

sonu sood

सोनू सूद के मस्तीभरे अंदाज ने उनके तमाम चाहने वालों का दिल जीत लिया है. अभिनेता की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. इन तस्वीरों पर लाइक्स के साथ ही फैंस के खूब कमेंट्स भी आए है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इन पर कमेंट किए है. निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा है कि, ”क्या बात”. दीप्ति भटनागर ने इमोजी कमेंट किए.

sonu sood

अपने पसंदीदा अभिनेता की तस्वीरों पर फैंस ने भी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा हैं कि, ”पारिवारिक तस्वीर के साथ शानदार शॉट क्लिक”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत ही सुंदर तस्वीर”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”बढ़िया सर स्मार्ट तस्वीर”. इनके अलावा कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट किए हैं.

सोनू के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आख़िरी बार अभिनेता बड़े पर्दे पर हाल ही में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म हालांकि फ्लॉप रही थी. फिल्म महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित हैं. इसमें सोनू ने चंद बरदाई का किरदार निभाया था.

sonu sood

वहीं सोनू सूद हाल ही में एडवेंचर टीवी रियलिटी शो एमटीवी रोडीज को भी होस्ट करते हुए दिखें थे. इस बार रोडीज के विजेता आशीष भाटिया और नंदिनी रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

Back to top button