बॉलीवुड

महिमा चौधरी ने मां-बाप से छिपाकर रखी थी इतनी बड़ी बात, अनुपम खेर ने खोली पोल, जानें पूरा मामला

अपनी पहली ही फिल्म से महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ दी थी. महिमा की पहली फिल्म थी ‘परदेस’. यह फिल्म साल 1997 में आई थी. इस फिल्म में महिमा की अदाकारी तो दर्शकों ने खूब पसंद की ही वहीं उनकी खूबसूरती पर भी लाखों लोग फ़िदा हो गए.

Mahima Chaudhary

‘परदेस’ से महिमा का सफल डेब्यू हुआ था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहरुख़ खान ने काम किया था. दोनों की जोड़ी पसंद की गई और फिल्म भी हिट रही. लंबे समय से महिमा बड़े पर्दे से दूर है. सालों से उन्होंने बॉलीवुड में काम नहीं किया है. वे अब कम ही लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में वे उस समय चर्चा में आई थी जब उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई थी.

Mahima Chaudhary

कभी अपनी खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों को जीतने वाली महिमा अब काफी बदल चुकी है. कैंसर से उनकी हालत और खराब हो चुकी है. उनके चेहरे से खूबसूरती जा चुकी है. वहीं उनके लंबे लंबे बाल छोटे छोटे बालों में बदल गए है. वैसे आपको बता दें कि महिमा कैंसर को मात दे चुकी हैं और वे इस जानलेवा बीमारी से अब बिलकुल स्वस्थ है.

Mahima Chaudhary

महिमा ने हाल ही में अपने कैंसर के अनुभव पर बात की है. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने बताया कि अपनी बीमारी की बात उन्होंने अपने माता-पिता से छिपाकर रखी थी.

उनके माता-पिता को उन्हें कैंसर होने की बात अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट से पता चली थी. बता दें कि अनुपम के ट्वीट से न केवल महिमा के माता-पिता को बल्कि इंडस्ट्री के लोगों और फैंस को भी महिमा को कैंसर होने के बारे में पता चला था.

Mahima Chaudhary

महिमा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा है कि, ”उन्होंने अपने माता-पिता से अपने कैंसर की बात को छुपा कर रखा था, जिससे उनको तकलीफ न पहुंचे, लेकिन सोशल मीडिया से उन्हें सब पता चल गया”. महिमा ने बताया कि ‘वो पिछले दो सालों से भी ज्यादा समय से अपनी इस बीमारी का इलाज करावा रही थी और अब वो इससे संघर्ष जीत चुकी हैं’.

अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं..

गुजरे दौर की अदाकारा ने साक्षात्कार के दौरान अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी दी. महिमा ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”अब वो एक दम स्वस्थ हैं”.

सालों बाद वापसी कर रही हैं महिमा…

Mahima Chaudhary

गौरतलब है कि कैंसर से ठीक होने के बाद अब महिमा चौधरी बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. वे अभिनेता अनुपम खेर के साथ कमबैक फिल्म में काम करेंगी.

Back to top button