बॉलीवुडविशेष

केएल राहुल के ससुर बनने जा रहे हैं सुनील शेट्टी, बेटी अथिया की कर रहे शादी, तैयारियां हुई शुरू!

एक लंबे अरसे से बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी और भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के रिश्ते की चर्चा हो रही है. दोनों का प्यार जगजाहिर हो चुका है. पहले जहां दोनों दुनिया की नजरों से छिपकर प्यार करते रहे हो हालांकि अब दोनों खुल्लम खुल्ला इश्क लड़ाते हैं.

kl rahul and athiya shetty

केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं. अथिया और राहुल लंबे समय से एक दूजे संग रिश्ते में है. साल 2021 में अंत में इस तरह की ख़बरे भी आई थी कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे. फिर इसके बाद दोनों के इस साल में भी शादी करने की चर्चा थी लेकिन अब कपल की शादी को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है.

kl rahul and athiya shetty

ताजा जानकारी के मुताबिक केएल राहुल और अथिया इसी साल विवाह बंधन में बंधेंगे. करीब चार माह बाद दोनों सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. दोनों को परिवार वालों से मंजूरी मिल चुकी है जो कि पहले से ही थी. बताया जा रहा है कि दोनों के ही परिवार की ओर से शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है.

सुनील शेट्टी-माना शेट्टी से मिले राहुल के माता-पिता…

kl rahul and athiya shetty

बता दें कि अथिया हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं. हाल ही में उनसे और उनकी पत्नी माना शेट्टी से मिलने के लिए राहुल के माता-पिता मुंबई आए थे. इस मुलाकात के दौरान राहुल और अथिया के रिश्ते को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि राहुल और अथिया दोनों अपनी फैमिली के साथ अपने नए घर को देखने भी गए थे.

kl rahul and athiya shetty

एक करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है कि, ”दोनों अपने नए घर में चल रहे काम की प्रोग्रेस को देखने के लिए वहां पहुंचे थे। कपल की शादी अगले तीन महीने बाद मुंबई में होने की उम्मीद है। दोनों परिवारों के लिए यह एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा। शादी की हर तैयारियों की देखरेख खुद होने वाली दुल्हन अथिया कर रही हैं”.

3 साल से कर रहे डेटिंग, 3 माह बाद होगी शादी…

kl rahul and athiya shetty

करीब तीन साल से अथिया और राहुल एक दूजे संग रिश्ते में है. दोनों एक दूजे को तीन साल से डेट कर रहे हैं. वहीं अब तीन माह बाद दोनों अपने प्यार को नया नाम देने वाले हैं. सूत्र ने बताया कि, ”अथिया और राहुल 3 महीने बाद शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. दोनों अगले तीन महीनों के बाद अक्टूबर या नवंबर में एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं”.

अभी जर्मनी में साथ हैं अथिया-राहुल…

kl rahul and athiya shetty

राहुल और अथिया फिलहाल जर्मनी में साथ समय बिता रहे हैं. दरअसल राहुल अपने इलाज के लिए जर्मनी रवाना हुए थे उनके साथ अथिया भ्ही नजर आईं. इन दिनों जहां भारतीय टीम इंग्लैंड में है और वहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, टी-20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज झेल रही है तो वहीं चोट के चलते राहुल इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए थे. करीब एक माह तक राहुल और अथिया जर्मनी में ही रहेंगे. राहुल को कमर की चोट से उबरने में समय लगेगा.

Back to top button
?>