बॉलीवुड

पति से तलाक लेकर कहर ढहा रही है सुष्मिता सेन की भाभी, खुले बालों में शेयर की बेहद बोल्ड फोटो

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी एक्ट्रेस चारू असोपा के अलग होने की खबरें सामने आई थी. राजीव और एक्ट्रेस चारू असोपा के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी और अब बताया जा रहा है कि
उनके बीच की अनबन तलाक के साथ खत्म हो गई.

हाल ही में राजीव सेन और चारु की शादी टूट गई है. दोनों अब अलग-अलग हो चुके हैं. इसी बीच चारु का सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिला है. लोग कह रहे है कि बोल्ड तस्वीरें साझा कर चारु पति से अलग होने का गम भूला रही हैं. उन्होंने तस्वीरों के माध्यम से बता दिया है कि वे अपने अतीत को भूलकर आगे बढ़ चुकी हैं.

rajeev sen and charu asopa

Charu asopa

एक ओर जहां चारु पति राजीव सेन संग रिश्ता खत्म करने के चलते सुर्ख़ियों में है तो वहीं अब उनकी चर्चा उनकी हालिया सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों के कारण भी हो रही है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”अगर इल्म होता आपको हमारी मोहब्बत का तो आपको हमसे नहीं खुद से मोहब्बत हो जाती”.

rajeev sen and charu asopa

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


इस तस्वीर में चारु हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वे काफी खूबसूरत लोकेशन पर खड़ी हुई है और अपने बालों को लहराती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीरों को हजारों लोगों ने पसंद किया है. तस्वीर देखकर नहीं कहा जा सकता है कि उन्हें पति संग तलाक का भी कोई गम है. खुली श्रग को लहराते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया यूजर्स को बिंदास अंदाज में अपनी ब्रालेट दिखाई.
ख़ास बात यह है कि बिना मेकअप के भी चारु आसोपा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

charu asopa

वीडियो भी किया शेयर…

इस तस्वीर को साझा करने के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में साड़ी में नजर आ रही चारु गार्डन में टहल रही हैं. वहीं वीडियो के बैक ग्राउंड में ‘सुन भावरा’ गान बज रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


तलाक के बाद कर रही है बेटी की परवरिश…

बता दें कि चारु और राजीव की शादी साल 2019 में हुई थी. हालांकि लंबे समय से दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था. आखिरकार दोनों ने तलाक लेना उचित समझा. तलाक के बाद अब चारु अपनी लाड़ली बेटी की परवरिश अकेले कर रही हैं. चारु और राजीव की बेटे का नाम जियाना सेन है.

charu asopa

Back to top button