बॉलीवुड

कैटरीना से दीपिका तक, बिना मेकअप के ऐसी दिखती है ये एक्ट्रेस, देखें खूबसूरती के पीछे की सच्चाई

जब भी बात महिलाओं की खूबसूरती की होती है तो सबसे पहले लोगों के जेहन में हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों के चेहरे उभरकर आते हैं. बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियां हुई है. इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेसेस मेकअप करके अपनी खूबसूरती बढ़ा लेती है. कई एक्ट्रेस की मेकअप के साथ खूबसूरत तस्वीरें तो आपने खूब देखी होगी लेकिन आज हम आपको कुछ मशहूर एक्ट्रेस की बिना मेकअप की तस्वीरें दिखा रहे हैं.

सोनम कपूर…

हिंदी सिनेमा एके दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही उनके घर में किलकारी गूंजने वाली हैं. बॉलीवुड में सोनम को फैशन क्वीन कहा जाता है. उन्हें फैंस फैशन आइकॉन के रूप में देखते हैं. हालांकि फैंस को एक बार जरा उनकी बिना मेकअप की तस्वीरों पर भी नजर डालना चाहिए. उनकी कई बिना मेकअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण…

deepika-padukone ranbir

दीपिका पादुकोण अपनी अदाकारी के दम पर लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही हैं. वहीं उनकी खूबसूरती भी लाजवाब है. हर कोई दीपिका पर जान छिड़कता है हालांकि दीपिका पादुकोण ऐसा कमाल मेकअप के कारण दिखा पाती है. असल में वे इतनी खूबसूरत नहीं है. वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड में शुरुआत के दौरान दीपिका का रंग भी डार्क था. हालांकि बाद में उनकी रंगत बदल गई. वहीं आप एक बार उनकी बिना मेकअप की तस्वीर भी जरा देख लीजिए.

कैटरीना कैफ…

कैटरीना कैफ की गिनती सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक के रूप में होती हैं. कैटरीना ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिल जीते हैं. 40 साल की उम्र के करीब होने पर भी कैटरीना के चेहरे पर नूर नजर आता है. वहीं आप उनकी बिना मेकअप की तस्वीरें देखेंगे फिर भी उनकी खूबसूरती में ज्यादा अंतर नजर नहीं आएगा. वैसे भी उनकी ब्यूटी को लोग नेचुरल मानते हैं.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty

करीब 30 सालों से शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय है. बॉलीवुड करियर की शुरुआत के दौरान शिल्पा का रंग डार्क था. हालांकि समय बढ़ते गया और शिल्पा शेट्टी निखरती गई. अब वे दूध सी गोरी है. वहीं 47 साल की उम्र में भी शिल्पा किसी 25 साल की लड़की की तरह नजर आती है. उनकी खूबसूरती और फिटनेस दोनों ही लाजवाब है. 47 साल की उम्र में भी उनकी सही उम्र का अंदाजा लगना मुश्किल है. लेकिन आपको अभिनेत्री की बिना मेकअप वाली तस्वीरें भी जरूर देखनी चाहिए.

Back to top button