बॉलीवुड

35की उम्र में नित्यानंद स्वामी से शादी करेगी यह एक्ट्रेस, बोली – लोग जो कहे मुझे फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिया आनंद (Priya Anand) चर्चाओं में है. इसकी वजह बेहद ख़ास और अहम है. दरअसल प्रिया आनंद (Priya Anand) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया है. अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें नित्यानंद स्वामी (Nithyanand Swami) से प्यार हो गया है.

priya anand

बता दें कि नित्यानंद स्वामी (Nithyanand Swami) दुष्कर्म के आरोपी है. वहीं प्रिया आनंद की बात करें तो वे ‘फुकरे’ फिल्म में काम कर चुकी है. उन्होंने हाल ही में बड़ा खुलास करते हुए कहा कि वे नित्यानंद स्वामी को दिल दे बैठी है. इतना ही नहीं वो उनसे शादी भी करना चाहती हैं. अभिनेत्री ने कहा है कि, ”वो दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद स्वामी के साथ शादी करना चाहती हैं’.

priya anand

बता दें कि प्रिया न केवल बॉलीवुड में नजर आई. बल्कि वे दक्षिण भारतीय सिनेमा में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 35 वर्षीय प्रिया आनंद तमिल और तेलुगु भाषा की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी पहचान बॉलीवुड में फिल्म ‘फुकरे’ से बनी. यह फिल्म साल 2013 में आई थी.

बता दें कि हाल ही में प्रिया ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. साक्षात्कार में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें किससे प्यार है और वे किस्से शादी करना चाहती है. इस दौरान इस अदाकारा ने दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद का नाम लिया.

priya anand

अपने साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि, ”मैं नित्यानंद स्वामी गुरु से शादी करना चाहती हूं. चाहे कितना भी प्रोपेगेंडा नित्यानंद स्वामी के खिलाफा चलाया जाए, लेकिन उन्हे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें लोग ऐसे ही प्यार करते रहेंगे और उनकी पूजा करते रहेंगे. अगर नित्यानंद से उनकी शादी हो जाएगी तो उन्हें अपना नाम बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी”.

वायरल हुआ प्रिया आनंद का वीडियो…


हाल ही में प्रिया ने एक यूट्यूब चैनल को अपना साक्षात्कार दिया था. जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और अपने फ़िल्मी करियर पर भी काफी कुछ कहा. यूट्यूब पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उन पर भड़ास भी निकाली है.

कौन है नित्यानंद ?

nityanand

वहीं बात नित्यानंद की करें जिनसे प्रिया ने शादी करने की इच्छा जताई है तो वो देश छोड़कर भाग चुके है. नित्यानंद पर दुष्कर्म और अपहरण के कई मामले दर्ज है जो कि अदालत तक पहुंच चुके है. नित्यानंद कई बार विवादों में फंस चुके हैं.


प्रिया के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वे साल 2009 में तमिल फिल्म ‘वामनन’ में पहली बार नजर आई थीं. वे अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दोबारा नजर आने वाली हैं. वे आख़िरी बार दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिली थी. हाल ही में अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 13 साल पूरे किए है.

Back to top button