बॉलीवुड

अपनी दोस्त के बॉयफ्रेंड से हुआ इन एक्ट्रेस को प्यार, इश्क के लिए दे दी दोस्ती की कुर्बानी

प्रियंका से आलिया तक, प्यार के लिए इन एक्ट्रेस ने कुर्बान की अपनी दोस्ती, दोस्त को दिया धोखा

फ़िल्मी कलाकारों के रिश्ते बनते बिगड़ते और बिगड़ते बनते रहते हैं. बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपनी दोस्ती और दुश्मनी एवं अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. आज हम आपको इस लेख में कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने दोस्त के एक्स लवर्स को दिल दिया है. आइए जानते है इस सूची में वो कौन कौनसे नाम शामिल है.

अनन्या पांडे, ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर…

ananya pandey ishaan khatter and janhvi kapoor

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे. दोनों की यह फिल्म हिट रही थी. इस दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हुए. लेकिन दोनों जल्द अलग हो गए. फिर साल 2020 में ईशान ने अनन्या के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में काम किया. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई. बता दें कि अनन्या और जान्हवी आपस में अच्छी दोस्त है. वहीं दोनों स्टारकिड्स भी हैं.

अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण…

anushka sharma ranveer singh and deepika padukone

बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की शुरुआत लगभग एक साथ हुई थी. दोनों एक समय अच्छी दोस्त भी थीं. बता दें कि अनुष्का के साथ रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी. दोनों की यह फिल्म सफल रही थी. तब दोनों एक दूजे के काफी करीब आ गए थे. लेकिन रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. बाद में रणवीर का दिल आया अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर. न केवल दोनों ने एक दूजे को डेट किया बल्कि दोनों ने साल 2018 में धूमधाम से शादी भी रचा ली.

करीना कपूर खान, शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा…

kareena and priyanka

kareena shahid and priyanka

एक समय हिंदी सिनेमा में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का अफेयर काफी चर्चाओं में रहा. शाहिद कपूर कभी करीना के
साथ रिश्ते में थे और बाद में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा संग भी इश्क लड़ाया. बता दें कि प्रियंका और करीना एक दूजे की अच्छी दोस्त हैं. पहले शाहिद से करीना का अफेयर चला था. लेकन आगे जाकर दोनों किसी कारणवश अलग हो गए. इसके बाद शाहिद का दिल प्रियंका के लिए धड़का. एक बार तो शाहिद प्रियंका के घर पर रंगे हाथों पकड़ाए थे.

कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट…

ranbir kapoor and katrina kaif

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय यानी कि रणबीर कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. एक समय वे कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे. फैंस दोनों की शादी होते हुए देखना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की दोस्त और मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट को डेट करना शुरु किया. दोनों की डेटिंग साल 2017 में शुरू हुई. पांच साल की डेटिंग के बाद इस साल अप्रैल माह में रणबीर और आलिया ने शादी कर ली थी. वहीं कुछ दिनों पहले आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का भी ऐलान कर दिया है.

सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती…

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस दौरान दोनों को एक दूजे से प्यार भी हो गया था. लेकिन ब्रेकअप के बाद सुशांत का नाम फिर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग जुड़ा. दोनों का रिश्ता भी जल्द खत्म हो गया. बता दें कि रिया और सारा कभी एक दूसरे की अच्छी दोस्त थीं.

Back to top button