बॉलीवुड

जब बॉयफ्रेंड ने पायल रोहतगी को पीट-पीटकर कर दिया था लहूलुहान, करना चाहती थी सुसाइड

अक्सर अपने बेबाक बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाली मशहूर अभिनेत्री पायल रहतोगी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दें, पायल रोहतगी 37 साल की उम्र में रेसलर संग्राम सिंह से शादी रचा रही है। यह दोनों करीब 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि संग्राम सिंह से पहले पायल रहतोगी का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है।

payal rohatgi

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके साथ मारपीट की थी जिसके कारण वह बुरी तरह डिप्रेशन में चली गई थी और उनके मन में हमेशा सुसाइड करने के ख्याल आते रहते थे। आइए जानते हैं पायल रोहतगी के जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से..

राहुल महाजन ने पायल के साथ की थी मारपीट

दरअसल, अपने करियर की शुरुआत में पायल रहतोगी का नाम राहुल महाजन के साथ जुड़ा था। इन दोनों ने ‘बिग बॉस-2’ में हिस्सा लिया था और इसी दौरान इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ। हालांकि ब्रेकअप के बाद पायल रोहतगी ने खुलासा करते हुए कहा था कि राहुल महाजन ने उनके साथ मारपीट की और उनका सिर दरवाजे में दे मारा था जिसके कारण वह लहूलुहान हो गई थी।

payal rohatgi

पायल ने बताया था कि, “राहुल ने दो बार मेरे साथ मारपीट की। एक बार तो उसने मेरा सिर दरवाजे पर मार दिया था। जब राहुल गुस्से में होता है तो उसका दिमाग काम करना बंद कर देता है।” बता दें, जब पायल ने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में हिस्सा लिया था तब भी उन्होंने अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए बताया था कि, वह कभी भी मां नहीं बन सकती।

payal rohatgi

उन्होंने बताया था कि वह चार-पांच साल से बेबी कंसीव करने की कोशिश कर रही है लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हो पाई। उन्होंने आईवीएफ भी ट्राई किया लेकिन इसमें भी उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। पायल ने बताया कि इसके लिए उन्होंने संग्राम सिंह को कहा था कि वह किसी और से शादी कर ले। हालांकि संग्राम सिंह उनके साथ काफी खुश है और वह जैसी है उन्हें वैसी ही पसंद है।

payal rohatgi

यहां हुई थी पायल और संग्राम सिंह की मुलाकात

9 नवंबर 1984 को आंध्र प्रदेश हैदराबाद में जन्मी पायल रोहतगी ने साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत की। बता दे वह इस दौरान फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट्स रही थी। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में मिस टूरिज्म वर्ल्ड का खिताब जीता था। इसके बाद ही पायल को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला और उन्होंने अपने करियर में ‘दिल कबड्डी’, ‘अग्ली और पगली’, ‘ढोल’ और ‘कॉरपोरेट’ जैसी फिल्मों में काम किया।

payal rohatgi

वही बात की जाए टीवी दुनिया की तो उन्होंने बिग बॉस-2 के साथ-साथ ‘फीयर फैक्टर-2’, ‘सर्वाई इंडिया’, ‘वेलकम बाजी’, ‘मेहमान नवाजी’, ‘नच बलिए-7’ जैसे कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है। वही बात की जाए संग्राम और पायल के रिश्ते के बारे में तो इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत रियलिटी शो ‘सरवाई इंडिया वन’ के सेट पर हुई थी। इन दोनों ने साल 2014 में सगाई रचाई थी और इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है।

payal rohatgi

Back to top button