बॉलीवुड

प्रीति जिंटा को याद आए पुराने दिन, शेयर की पहले IPL मैच की फोटो, कहा- मुझे क्रिकेट का बुखार था

भारतीयों पर दुनियाभर में क्रिकेट की खुमारी देखने को मिलती है. भारत का राष्ट्रीय खेल हॉकी है हालांकि भारतीयों के दिलों में ख़ास जगह क्रिकेट ने बनाई है. क्रिकेट यहां लोगों की आत्मा में बसता है. इस खेल के साथ लोग भावनात्मक रूप से जुड़े रहते हैं. हिंदी सिनेमा के भी ढेरों सेलेब्स को क्रिकेट से प्यार है.

क्रिकेट को पसंद करने वाले भारतीय कलाकारों में मशहूर और खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा का नाम भी शामिल है. चाहे अब प्रीति जिंटा फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं है हालांकि वे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती हैं. अक्सर कुछ न कुछ वे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

Preity Zint

बॉलीवुड से प्रीति एक लंबे अरसे से दूर है. हिंदी सिनेमा में अपने समय में उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बनाया है. प्रीति जिंटा क्रिकेट की भी बहुत शौकीन है. बता दें कि वे इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि IPL टीम पंजाब किंग्स की सह मालकिन भी है.

Preity Zinta

प्रीति जिंटा को कई मौकों पर IPL मैच के दौरान अपनी टीम पंजाब को चीयर करते हुए देखा गया है. प्रीति जब अपनी टीम के मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहती हैं तो वे आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं. प्रीति ने हाल ही में एक पुरानी तस्वीर साझा करके बताया है कि उन्हें क्रिकेट का बुखार हो गया था.

Preity Zinta

इंस्टाग्रामम पर प्रति काफी सक्रिय रहती है. इंस्टा पर उन्हें लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करने वाली प्रीति ने इस बार अपनी सालों पुरानी तस्वीर साझा की है जो कि IPL मैच की है. ख़ास बात यह है कि यह उस समय की फोटो है जब प्रीति ने पहली बार IPL मैच देखा था.

Preity Zinta

इस तस्वीर के साथ प्रीति ने एक कैप्शन भी दिया है. प्रीति ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह उस समय की बात है, जब उन्‍होंने फिल्‍मों से ब्रेक लिया और उन पर क्रिकेट का बुखार चढ़ा हुआ था. उस वक्‍त वह बेहद उत्‍साहित होने के साथ ही नर्वस भी थीं. मेरा पहला आईपीएल मैच. कितनी अविश्वसनीय यात्रा रही है”.

Preity Zinta

आप देख सकते है कि प्रीति इसमें काफी मुस्कुरा रही हैं. उन्होंने अपनी टीम पंजाब किंग्स की जर्सी पहन रखी है. उनकी कातिलाना मुस्काना और खूबसूरती पर फैंस जान छिड़क रहे हैं. प्रीति की इस तस्वीर को इंस्टा पर उनके हजारों चाहने वालों ने पसंद किया है. वहीं फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Preity Zinta

एक यूजर ने प्रीति की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैंने सिर्फ उनकी वजह से आईपीएल मैच देखना शुरू किया’. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”हम आपके और आपकी टीम के साथ हैं”. एक यूजर ने लिखा कि, ” प्रीति पर गर्व है और हमेशा प्‍यार व सपोर्ट उनके साथ है”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”हम आपकी मुस्कान में देख सकते हैं”.

Preity Zinta

Back to top button