बॉलीवुड

नीतू कपूर को बर्थडे पर बहू आलिया ने दिया ये खास गिफ्ट, नीतू कपूर ने दिखाई झलक

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी करके अपनी एक नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है। गौरतलब है कि यह कपल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। इसके बाद ही उन्होंने 14 अप्रैल साल 2022 को अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। शादी के बाद से आलिया भट्ट बहुत खुश है और अब वह मां बनने वाली है। ऐसे में उनकी खुशियां दोगुनी हो चुकी है।

alia bhatt

बता दे आलिया भट्ट की बॉन्डिंग अपनी सास नीतू कपूर के साथ भी काफी जबरदस्त है और दोनों को अक्सर साथ देखा जा चुका है। वही सोशल मीडिया पर भी इनकी प्यारभरी तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब हाल ही में नीतू कपूर ने अपनी नई बहू के साथ पहला और 64 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में उनकी नई बहू यानी कि आलिया भट्ट ने उन्हें एक बेशकीमती तोहफा भी दिया। आइए जानते हैं अपनी बहु रानी की तरफ से नीतू कपूर को क्या तोहफा मिला?

neetu kapoor

neetu kapoor

बहू आलिया भट्ट से नीतू कपूर को मिला ये बेशकीमती तोहफा
दरअसल, नीतू कपूर ने 8 जुलाई को अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद के साथ अपना 64 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रही। हालांकि इस दौरान ना तो बहू आलिया भट्ट मौजूद थी और ना ही बेटे रणबीर कपूर। दरअसल यह दोनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। हालांकि आलिया ने अपनी सास के लिए एक बेशकीमती तोहफा जरूर दिया जिससे नीतू कपूर फूली नहीं समाई और उन्होंने इसकी झलक अपनी फैंस को भी दिखाई दी।

neetu kapoor

बता दें, आलिया ने सफेद रंग के बेहद खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता नीतू कपूर को गिफ्ट में भेजा, इसके साथ ही उन्होंने प्यारा सा नोट भी लिखा जिसमें आलिया ने लिखा कि, “जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मॉम. ढेर सारा प्यार।” इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में अपनी बहूरानी के लिए लिखा- ‘थैंक्यू आलिया”

neetu kapoor and alia

वहीं आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर के साथ एक अनदेखी तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं सबसे बेहतरीन सोल को…मेरी सासू मां, दोस्त और होने वाली दादी को…लव यू सो मच।” इस तस्वीर में नीतू कपूर बहू आलिया के माथे पर किस करती हुई नजर आ रही है।

neetu kapoor and alia

इस फिल्म से नीतू कपूर ने किया कमबैक
बात की जाए आलिया भट्ट के वर्कफ़्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह जल्दी अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्म शास्त्र’ में दिखाई देंगी। इन दोनों की ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं बात की जाए नीतू कपूर के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए।

neetu kapoor and alia

बता दें इस फिल्म के माध्यम से नीतू कपूर के काफी लंबे समय बाद एक बार फिर अपने करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में नीतू के अलावा जाने माने अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा अडवाणी जैसे मशहूर कलाकार नजर आए।

Back to top button