बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में जाह्नवी-सारा को टक्कर देती हैं ऋतिक रोशन की बहन, स्टाइल में भी छोड़ती है पीछे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की फिटनेस के आगे नए एक्टर फेल है। इतना ही नहीं बल्कि उनके पिता राकेश रोशन भी फिटनेस के मामले में कई अभिनेताओं को टक्कर देते हैं। गौरतलब है कि रितिक रोशन के परिवार से जुड़े हर सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

pashmina roshan

वही उनकी बहन पश्मीना रोशन भी काफी सुर्खियों में रहती है और उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। पशमीना भी अपने भाई रितिक रोशन की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करना चाहती है। वह काफी हद तक अपने भाई रितिक रोशन से मिलती-जुलती है। आइए देखते हैं पश्मीना की तस्वीरें..

pashmina roshan

बता दें, पश्मीना रोशन मशहूर फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी है। ऐसे में वह रितिक रोशन की चचेरी बहन है। गौरतलब है कि राजेश रोशन मशहूर ऐक्टर और फिल्म निर्माता राकेश रोशन के भाई हैं।

pashmina roshan

दोनों ही भाइयों का फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है तो वहीं इनके बच्चे भी अब एक नया मुकाम हासिल करने में जुटे हुए हैं। जहां रितिक रोशन ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया तो वही पश्मीना रोशन भी अब उनके नक्शे कदम पर चल रही है।

pashmina

बता दे पश्मीना रोशन बेहद ही खूबसूरत है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।

pashmina

बता दे पश्मीना रोशन अपने भाई रितिक रोशन के बहुत करीब है और दोनों भाई बहन अक्सर अपनी चील करते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पश्मीना रोशन ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए नादिरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस ज्वाइन की है। पशमीना असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस है और लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन है।

pashmina

बात की जाए पश्मीना के करियर के बारे में तो कहा जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल में नजर आने वाली है। बता दे यह फिल्म साल 2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘इश्क-विश्क’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था।

pashmina

अब इस फिल्म के माध्यम से पश्मीना अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। फिल्म में पश्मीना के अलावा रोहित सराफ, जिब्रान खान और नाइला ग्रेवाल जैसे सितारें दिखाई देंगे। वहीं रमेश तुरानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इसके अलावा निपुण अविनाश धर्माधिकारी इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं।

Back to top button