बॉलीवुड

‘आलिया की प्रेग्नेंसी सिर्फ प्रमोशन स्टंट है’ कहने वाले को मिला रणबीर कपूर का करारा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में फैंस के साथ माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की। जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी का अनाउंस किया है तब से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग आलिया की प्रेग्नेंसी को अब प्रमोशन स्टंट भी बता रहे हैं।

ranbir kapoor

गौरतलब है कि शादी के 2 महीने बाद ही इस कपल ने माता-पिता बनने की गुड न्यूज़ शेयर की। ऐसे में जहां कई लोगों ने आलिया और रणबीर को बधाई दी तो कई लोगों ने इनका मजाक बना डाला। हालांकि रणबीर और आलिया अपने आने वाले बेबी के लिए बहुत खुश है और इसी बीच रणबीर कपूर ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

आलिया की प्रेग्नेंसी पर ट्रोलर्स को रणबीर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद 14 अप्रैल साल 2022 को यह दोनों शादी के बंधन में बंधे जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। शादी के 2 महीने बाद आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की जिससे फैंस सरप्राइस हो गए। ऐसे में कई लोगों का कहना है कि, आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी तो कई लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब मजाक उडाया है। हालांकि इससे इतर रणबीर कपूर अपने आने वाले बेबी के लिए बहुत खुश है और वह कई सारी तैयारियों में भी जुटे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

दरअसल, कई लोगों का कहना है कि आलिया की प्रेगनेंसी की खबर उनके आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ का प्रमोशनल स्टंट है। इसी कारण जब रणबीर कपूर से आलिया की प्रेगनेंसी पर सवाल जवाब किए गए तो उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा कि, “आलिया और मैंने, हम दोनों सिर्फ अपनी खुशी को लोगों के सामने रखना चाहते थे, उसके पीछे और कोई मकसद नहीं था, ऐसे में जो लोग इस तरह की गलत बातें फैला रहे हैं, उसे मैं सिरे से खारिज करता हूं’।

ranbir kapoor

इसके आगे रणबीर ने कहा, “आलिया ने मुझे इतना प्यार और खुशी दी है कि मैं कभी-कभी गिल्टी फील करता हूं, मुझे डर लगता है कि कहीं मेरी खुशी दूर न हो जाए, मुझे इसे संभाल कर रखना होगा, ये हमारे रिश्ते में खुशी का समय है, हमने पिछले कुछ सालों में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं और हम सच में अपनी लाइफ के नए चैप्टर का मजा लेना चाहते है।”

ranbir kapoor

रणबीर और आलिया की अपकमिंग फ़िल्में
बता दें, फिल्म ब्रह्मा शास्त्र इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ सुनहरे पर्दे पर दिखाई देंगे। ऐसे में फैंस भी काफी उत्साहित है। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ranbir kapoor

वही बात की जाए रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के बारे में तो यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म में रणबीर के अलावा मशहूर अभिनेता संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएगी। वहीं आलिया भट्ट के पास फिल्म ‘जी ले जरा’ और ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ जैसे फ़िल्में शामिल है।

Back to top button