दिलचस्प

डांस फ्लोर पर मुर्गा बन गया शख्स, अनोखी स्टाइल में किया डांस, Video देख छूट जाएगी हंसी

डांस करना हर किसी को अच्छा लगता है। सबके अपने अलग-अलग डांस स्टाइल होते हैं। कोई बहुत अच्छा नाचता है तो कोई बहुत बेकार। फिर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बेहद अजीब डांस करते हैं। देसी डांस की बात करें तो यहां अलग अलग टाइप के डांस खुद लोगों ने इजाद कर लिए हैं। जैसे शादी और पार्टियों में नागिन डांस तो आपने कई बार देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी मुर्गा डांस देखा है?

बंदे ने किया अजीब मुर्गा डांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुर्गा डांस बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मुर्गे के स्टाइल में मजेदार डांस कर रहा है। वीडियो में एक पांडाल नजर आता है। इसमें कई सारे लोग दिखाई देते हैं। इनमें से एक शख्स अचानक मुर्गा डांस करना शुरू कर देता है।

शख्स मुर्गे की स्टाइल में अजीब अजीब डांस मूव्स दिखाता है। इस दौरान उसे डांस स्टेप्स और चेहरे के हाव-भाव बड़े ही मजेदार होते हैं। बंदे का यह अजीब डांस देख वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है। इस अनोखे मुर्गा डांस को देख उन्हें बड़ा मजा आता है।

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

मुर्गा डांस देखने के बाद लोगों ने भी बड़े मजेदार एक्शन दिया। एक शख्स ने कहा “मैंने नागिन डांस तो कई बार देखा है, लेकिन मुर्गा डांस पहली बार देख रहा हूं।” फिर एक बंदा लिखता है “यह अब तक का सबसे बेस्ट मुर्गा डांस है।” एक शख्स से लिखता है “अरे अरे इसे क्या हुआ कोई चीज से चप्पल सूंघा दो।”

यहां देखें मजेदार मुर्गा डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Azeem Sk (@azeemsk5147)

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा अजीब डांस

यदि इस मुर्गा डांस को देखकर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है तो ज़रा ठहरिए। हम आपको एक और मजेदार मुर्गा डांस दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक शख्स किसी शादी में डांस फ्लोर पर मजेदार मुर्गा डांस करता दिखाई दे रहा है।

यह शख्स इतनी शिद्दत के साथ डांस करता है कि एक पल के लिए आपको भी यकीन हो जाता है कि कोई मुर्गा डांस कर रहा है। इसका मुर्गा डांस देख आसपास के लोग भी हैरान रह जाते हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के यह वाला मुर्गा डांस भी देख लीजिए।

उम्मीद करते हैं कि आपको यह दोनों मुर्गा डांस देख बड़ा मजा आया होगा। वैसे क्या अब आप किसी शादी या पार्टी में इस मुर्गा डांस और ट्राई करना चाहेंगे? अपने जवाब हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। मुर्गा डांस पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Back to top button