बॉलीवुड

बला की खूबसूरत हैं श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी, इस काम में कमा रही है अपना नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की लेडी अमिताभ बच्चन कहीं जाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। श्रीदेवी ना सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस थी बल्कि उनकी खूबसूरती देख हर कोई दंग रह जाता था। जहां वह अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का ध्यान खींचती थी तो वही खूबसूरती से कहर ढाती थी, हालांकि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही।

sridevi

लेकिन वह हमेशा अपनी शानदार फिल्मों के लिए याद की जाएगी। इसी बीच श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और उन्हें देखकर यही कहा जा रहा है कि वह बिल्कुल हूबहू श्रीदेवी जैसी ही लग रही है। इतना ही नहीं बल्कि माहेश्वरी की तस्वीरें देखने के बाद फैंस लगातार श्रीदेवी को याद कर रहे हैं और माहेश्वरी के लिए प्यार भरे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं माहेश्वरी की तस्वीरें..

sridevi niece

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी एकदम उन्हीं की कॉपी है। वही बड़ी बड़ी आंखें और घने बाल उन्हें बिल्कुल श्रीदेवी की परछाई बनाता है। बता दें, माहेश्वरी श्रीदेवी की तरह ही साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

न सिर्फ माहेश्वरी बल्कि उनके माता-पिता भी साउथ इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार है। बता दे माहेश्वरी के पिता का नाम मोहन रेड्डी है बल्कि उनकी मां का नाम सूर्यकला है। सूर्य कला श्रीदेवी की बड़ी बहन है। माहेश्वरी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और हमेशा उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

sridevi niece

वही बात की जाए माहेश्वरी की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 2008 में जयकृष्ण से शादी रचाई। उनके पति हैदराबाद में एक कंपनी चलाते हैं। बता दें, माहेश्वरी ने महज 17 साल की उम्र में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने साल 1994 में तमिल फिल्म ‘करुथम्मा’ से अपने करियर की शुरुआत की जो भारतीय राजा ने निर्देशित की थी। उनकी पहली फिल्म बॉक्स आफिस पर सफल साबित हुई।

इतना ही नहीं बल्कि उनकी इस फिल्म के गाने ‘थेनमेरकु परुवा काटरू’ ने कई रिकॉर्ड तोड़े और इसके जरिए माहेश्वरी को बड़ी पहचान हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिनमें ‘पेली’, ‘गुलाबी’, ‘करुथम्मा’ और ‘उल्लासम’ जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में शामिल है। माहेश्वरी जगपति बाबू, जे डी चक्रवर्ती, रवि तेजा, अजित कुमार, विक्रम, प्रभु, अर्जुन सरजा, प्रभु देवा और शिव राजकुमार जैसे कई अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है।

south actress maheshwari

 

 

 

Back to top button