बॉलीवुड

घर बुलाकर नोरा फतेही के साथ डायरेक्टर ने किया था गन्दी हरकत, रातभर खूब रोई थीं एक्ट्रेस

‘साकी साकी’ जैसे गानों से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा देने वाली मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें, नोरा ने अपनी मेहनत के बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया है और आज उन्हें हर कोई जानता है, लेकिन नोरा का यहां पहुंचना आसान नहीं था।

nora fatehi

इसके पीछे उन्होंने कई संघर्ष किए तब कहीं जाकर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप डांसर के रूप में शुरू हुई। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया था कि, कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी। आइए जानते हैं नोरा फतेही ने इस मामले में क्या कहा था?

कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा के साथ किया था ऐसा बर्ताव

दरअसल, नोरा ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी जब उन्होंने कई ऑडिशन दिए थे. इसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें अपने घर पर ऑडिशन देने के लिए बुलाया था लेकिन ऑडिशन के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें काफी कुछ बुरा भला बोल दिया था।

nora fatehi

एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले के बारे में साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा था कि, ”उसने मुझे तब ऐसा फील करा दिया था की मैं लगभग अपना बैग पैक कर भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी. उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं. हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है. वह मुझ पर चिल्ला रही थीं. वह चिल्ला रही थीं के तुम टैलेंटलेस हो, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते.”

nora fatehi

इसके अलावा नोरा ने बताया कि, “तब मुझे बहुत बुरा फील हुआ था और मैं बहुत रोई भी थी. क्योंकि मैं उनके पास खुद नहीं गई थी, उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था. मैं उन्हें जानती भी नहीं थी. उन्होंने मुझे अपने घर सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था. तब मैं इस देश में नई थी, तो मुझे लगा की यहां सब ऐसा ही बिहेव करते हैं. लोगों को घर बुलाकर उन पर चिल्लाते हैं.

nora fatehi

डांस के साथ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है नोरा फतेही

बता दें, सबसे पहले साल 2014 में रिलीज़ हुई फ़िल्म रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन’ में देखा गया था. इसके बाद नोरा ‘बिग बॉस-9’ का भी हिस्सा बन चुकी थी. इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थी, इसके अलावा नोरा को ‘कमरिया’, ‘दिलबर दिलबर’ और साकी साकी जैसे मशहूर गानों के लिए जाना जाता है। वह आखिरी बार फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था.

nora fatehi

बता दें नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती है. वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोगों उनके डांस के दीवाने हैं। नोरा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी मशहूर है अक्सर उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है।

Back to top button