बॉलीवुड

शादी के 9 साल बाद भी इस वजह से मां नहीं बन पाई सरगुन मेहता, अब प्रेग्नेंसी पर कह दी बड़ी बात

सरगुन मेहता टीवी इंडस्ट्री और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं. सरगुन ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. उनकी गिनती पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप की हसीनाओं में होती है. सरगुन ने अपने काम से फैंस के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है.

sargun mehta

सरगुन मेहता लगातार सफलता के शिखर पर सवार है. बता दें कि सरगुन टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वे कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद उन्होंने पंजाबी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. टीवी की तरह ही वे पंजाबी सिनेमा में भी सफल रही हैं.

sargun mehta

बता दें कि कुछ दिनों से सरगुन प्रेग्नेंसी को लकर चर्चा में चल रही है. उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी बातें हो रही है. इसी बीच अभिनेत्री ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इस मामले पर खुलकर बात की है. कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ रही है.

sargun mehta

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सरगुन ने बताया कि, शादी के बाद हर कपल से ऐसी ही उम्मीद की जाती है, जिसकी वजह से कहीं ना कहीं शादी को एक तरह से नीचा ही दिखाया जाता है. शादी के बाद जिसे देखो वो यही महसूस कराने में लगा होता है कि बच्चा पैदा ही काम रह गया है हमारा.

sargun mehta and ravi dubey

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, मैं उन लोगों को बिल्कुल भी गलत नहीं कह रही हूं जो प्रेग्नेंट हैं, या फिर जिनके बच्चे हैं. हर किसी की लाइफ में अपनी एक अलग प्राथमिकता होती है, सबका अलग-अलग गोल होता है. हर शख्स इस गोल को अलग-अलग उम्र में पूरा करता है, कोई 25 की उम्र में इसे पूरा कर लेता है, तो किसी को 40 की उम्र तक इसका इंतजार करना होता है.

sargun mehta

सरगुन ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, जब आपको अपनी लाइफ में ऐसा लगने लगे कि जो आप करना चाहते थे वो कर लिया, या फिर संतुष्ट हो गए हैं , तो इस तरह का फैसला ले सकते हैं. इस मुकाम पर पहुंचने के बाद आप किसी को अच्छे से खुशियां दे सकते हैं. क्योंकि हर किसी के लाइफ की अपनी एक अलग ही जर्नी होती है.

साल 2013 में टीवी एक्टर रवि दुबे से की थी शादी…

sargun mehta and ravi dubey

33 वर्षीय सरगुन मेहता ने साल 2013 में रवि दुबे से शादी की थी. सरगुन के पति रवि दुबे एक जाने माने टीवी अभिनेता और टीवी होस्ट हैं.

Back to top button