बॉलीवुड

बेहद हसीन हैं विलेन रंजीत की बेटी दिव्यांका, फ़िल्मी दुनिया से दूर जीती है लग्जरी लाइफ

80 के दशक में कई फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता रंजीत का नाम तो आपने सुना ही होगा। बता दे रंजीत का पूरा नाम गोपाल बेदी है लेकिन इंडस्ट्री में वह रंजीत के नाम से मशहूर है। बता दे रंजीत ने अपने करियर में विलेन के किरदार से हिंदी सिनेमा में एक अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने ‘याराना’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘शराबी’, ‘लैला मजनू’, ‘धर्मात्मा’ और ‘द बर्निंग ट्रेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद रंजीत ने अलोका बेदी से शादी रचाई जिसके बाद उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम दिव्यांका बेदी है। बता दे हाल ही में दिव्यांका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका अंदाज किसी अभिनेत्री से कम नहीं है और फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं दिव्यांका बेदी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

ranjeet

बता दें, दिव्यांका बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। यूं तो दिव्यांका ने किसी फिल्म में या टीवी सीरियल में काम नहीं किया लेकिन वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है और आए दिन चर्चा में रहती है। इसके अलावा उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।

ranjeet

ranjeet

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिव्यांका एक फैशन डिजाइनर है और वह बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी से जुड़ी हुई है जिनके कपड़े और ज्वेलरी डिजाइन करती है। दिव्यांका को घर में गिगी के नाम से बुलाया जाता है। वहीं उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकॉउंट भी गिगी के नाम से ही बनाया है।

ranjeet

ranjeet

बता दें, एक समय ऐसा भी था जब लोग रंजीत के नाम सुनते ही डर जाया करते थे लेकिन रियल लाइफ में वो काफी सहज व्यक्ति है और कूल डैडी भी है। वह अक्सर अपने बेटी के साथ भी तस्वीरें साझा करते रहते हैं और अक्सर अपने बेटी के साथ डिनर पर भी जाते हैं।

ranjeet daughter

वही दिव्यांका अपने लुक पर काफी ध्यान देती है और फिटनेस फिक्र है। बता दें, दिव्यांका के अलावा रंजीत का एक बेटा भी है जिसका नाम चिरंजीवी बेदी है। दोनों भाई बहन अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं और इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग भी साफ़ झलक रही है.

वहीं बात की जाए दिव्यांका की निजी जिंदगी के बारे में तो वह डेनियल मैक्ली के नाम के शख्स को डेट कर रही है और दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

 

Back to top button