बॉलीवुड

कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ चुके हैं ये TV सितारें, एक-दूसरे की शक्ल से भी करते हैं नफरत

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। यहां पर काम करने वाले अक्सर एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो काम करने के साथ-साथ दुश्मन भी बन जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जो सुनहरे पर्दे पर तो काफी अच्छे नजर आते हैं, लेकिन असल जिंदगी में इन सितारों की एक दूसरे से बिल्कुल भी नहीं बनती। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जो एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते। तो आइए जानते हैं कौन है यह सितारे..

शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश

shamita shetty

शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को आपने बिग बॉस के घर में देखा होगा। घर के अंदर शुरुआत में दोनों की दोस्ती हुई थी लेकिन बाद में इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। इसके बाद तेजस्वी ने अपने नाम ट्रॉफी कर ले, उसके बाद तो दोनों के बीच पहले से ज्यादा दुश्मनी हो गई और अब आलम यह है कि यह दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती।

शहनाज और हिमांशी खुराना

shamita shetty

बिग बॉस 13 के जरिए घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री शहनाज के कई दोस्त हैं, लेकिन इसी शो की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना से उनकी बिल्कुल नहीं बनती। वही बिग बॉस के घर में भी अक्सर इन दोनों को झगड़ते हुए देखा गया था।

रूबीना दिलाईक और कविता कौशिक

shamita shetty

बता दें, रुबीना और कविता टीवी इंडस्ट्री की दो बड़ी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है, लेकिन जब दोनों बिग बॉस के घर में पहुंची तो इनकी दुश्मनी हो गई। इतना ही नहीं बल्कि एक समय कविता कौशिक और रूबीना दिलाईक एक दूसरे को जलील भी कर चुकी है।

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी

shamita shetty

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिए मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य ने बिग बॉस 13 में शिरकत की थी। इसी शो में रश्मि देसाई भी नजर आई थी लेकिन दोनों की दोस्ती कोई खास नहीं चली। हालांकि शुरुआत में इनका रिश्ता अच्छा था लेकिन अंत में यह दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे थे और कई बार दोनों के बीच झगड़े भी देखने को मिले।

ऊर्फी जावेद और कश्मीरा शाह

shamita shetty

ऊर्फी जावेद जहां अपने अतरंगी ड्रेसेस से लोगों का ध्यान खींचती है तो वही कश्मीरा शाह अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाती है। बता दें, पिछले दिनों ही कश्मीरा शाह और फिर जावेद कुत्ते बिल्लियों की तरह लड़ी थी। अब इन दोनों के बीच तनातनी का माहौल है और दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

shamita shetty

बता दे यह जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी थी। इन दोनों ने सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम किया था जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन कहा जाने लगा कि इसी सीरियल में काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे से झगड़ा कर बैठे जो काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद इन दोनों ने बिग बॉस के घर में भी एंट्री ली थी लेकिन यहां पर भी इन दोनों को कई बार झगड़ते हुए देखा। ‌बता दे रश्मि देसाई कई बार खुले तौर पर बोल चुकी थी कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला से नफरत करती है। हालांकि अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं रहे।

Back to top button
?>