बॉलीवुड

मेहंदी सेरेमनी में पायल रोहतगी के चेहरे पर दिखा गजब का नूर, शेयर की मेहंदी की तस्वीरें

अक्सर अपने बेबाक बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाली मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से शादी रचाने जा रही है। उनकी शादी से जुड़े सारे फंक्शन शुरू हो चुके हैं और हाल ही में उनकी मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत और खुश दिख रही है। तस्वीरों में पायल रोहतगी अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है और इस दौरान उनका अंदाज देखने लायक है। आइए देखते हैं पायल रोहतगी की मेहंदी की तस्वीरें..

12 साल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं संग्राम सिंह और पायल

बता दें, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी 9 जुलाई को आगरा में हो रही है। दोनों ने कुछ दिन पहले ही अपनी शादी का ऐलान किया था। 30 साल की उम्र में पायल दुल्हन बनने जा रही है, ऐसे में वो काफी खुश हैं। इससे पहले पायल और संग्राम ने प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों करीब 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साल 2014 में इन्होंने सगाई की थी और अब शादी रचाने जा रहे हैं।

payal rohtagi

बता दें 14 जुलाई को यह दोनों दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं। वही वायरल हो रही मेहंदी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल रहतोगी बेहद ही खुश नजर आ रही है। इसके साथ ही वह मेहंदी की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने ब्राइट पिंक और नारंगी रंग का सलवार सूट पहना जिसमें वह अपने हाथों में लगी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पिछले दिनों ही पायल रोहतगी ने आगरा में शादी करने की वजह बताते हुए कहा था कि, “क्योंकि, हम पहली बार दिल्ली-आगरा हाईवे पर मिले थे। मेरी कार खराब हो गई थी और मुझे मदद की जरूरत थी। संग्राम की कार वहां से गुजर रही थी और जाहिर तौर पर ड्राइवर एक-दूसरे को जानते थे। किसी तरह उन्होंने आकर हमारी मदद की।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी से जुड़े फंक्शन पर बातचीत करते हुए बताया था कि, “हल्दी, मेहंदी, चूड़ा सेरेमनी आगरा में ही होगी। इसके बाद हम 9 जुलाई को आगरा में ही शादी करेंगे। शादी में उनके और मेरे परिवार के सदस्य और करीबी ही शामिल होंगे। शादी के बाद, हम एक मंदिर जाने की योजना बना रहे हैं और शायद आशीर्वाद लेने के लिए मथुरा जा सकते हैं।”

payal rohatgi

कभी मां नहीं बन पाएगी पायल रोहतगी

बता दें, पिछले दिनों ही पायल ने ये खुलासा किया था कि, वह कभी बच्चे को जन्म नहीं दे सकती है। उन्होंने बताया था कि, “मैं संग्राम से कहती हूं कि, वह एक ऐसी लड़की से शादी करे, जो उन्हें एक बच्चा दे सके। मैंने हमेशा उन्हें यह कहा है, क्योंकि मैं उन्हें बच्चा नहीं दे सकती। यह मेरे रहस्य का हिस्सा नहीं है, क्योंकि मैं कभी प्रकट नहीं करना चाहती थी। मैंने अपने एग्स कभी फ्रीज नहीं करवाए, मैं लड़कियों से अपने एग्स फ्रीज करने के लिए कहती हूं, क्योंकि करियर के चक्कर में वे देरी करती हैं।”

payal rohatgi

वहीं इस मामले में संग्राम सिंह ने कहा था कि, “चाहे कोई भी हालात हो मैं हमेशा उसका साथ दूंगा। अगर वह मां नही बन सकतीं तो क्या हुआ, इसका मतलब यह नही कि मैं कहीं और शादी कर लूं। ऐसा कभी नहीं हो सकता। मुझे उसमे कोई कमी नहीं दिखाई देती। मेरे लिए वह एक संपूर्ण जीवन संगिनी हैं। हम प्यार से हर कमी को पूरा कर देंगे।”

Back to top button