बॉलीवुड

80 साल की मां को 20 साल से कंधों पर घूमा रहा रहा शख्स, अनुपम खेर ने देखकर किया बड़ा ऐलान

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट के चलते भी चर्चाओं में आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर अनुपम खेर काफी सक्रिय और लोकप्रिय है. लाखों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

अनुपम खेर फिलहाल कलयुगी श्रवण कुमार की तस्वीर साझा करने के चलते सुर्ख़ियों में है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अक्सर कोई न कोई पोस्ट साझा करने वाले अनुपम ने फिलहाल ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें नजर आ रहे हैं कैलाश गिरि. कैलाश के त्याग और तपस्या देखकर अनुपम उनके आगे नतमस्तक हो गए.

anupam kher

अनुपम खेर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो कि चर्चा का विषय बन गया है. अपने ट्वीट में एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”इस तस्वीर के साथ जो कहानी बताई गई है वो दिल छू गई. प्रार्थना करता हूं कि ये सच हो. अगर किसी को इस शख्स के बारे में कुछ भी पता चले तो मुझे जरूर बताए. @anupamcares इसकी मां के साथ सारी तीर्थ यात्राओं का खर्च उठाने में खुद को सम्मानित महसूस करेगा. ताउम्र कैलाश जहां भी मां के साथ तीर्थ यात्रा करेगा, उसका सारा खर्च मैं उठाऊंगा”.

बता दें कि कैलाश गिरि ब्रह्मचारी है और उनकी मां नेत्रहीन है. बताया जा रहा है कि वे 20 साल से बूढ़ी और नेत्रहीन मां को बहंगी में बिठाकर तीर्थ यात्रा करवा रहे हैं. इस कलियुगी श्रवण कुमार के आगे अनुपम भी नतमस्तक हो गए हैं. अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लोगों से मांग की है कि उन्हें कैलाश गिरि का पता दिया जाए.

कैलाश गिरि की मां की तीर्थ यात्रा का खर्च उठाएंगे अनुपम…

anupam kher

अनुपम खेर ने कैलाश गिरि का पता मांगते हुए कहा है कि वे उनकी मां के साथ सारी तीर्थ यात्राओं का खर्चा उठाना चाहते हैं. वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि श्रवण कुमार की तरह कैलाश ने बहंगी में एक कोठरी में मां को बैठा रखा है तो वहीं दूसरी तरफ उनका सामान रखा हुआ है.

मुस्लिम परिवार का वीडियो भी किया था शेयर…

अनुपम खेर अक्सर इस तरह के वीडियो साझा करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ईद के मौके पर अभिनेता ने एक मुस्लिम परिवार का वीडियो साझा किया था. दरअसल, अनुपम खेर अपनी कार से कहीं जा रहे थे तब ही ट्रैफिक सिग्नल पर उनकी नजर स्कूटर से जा रहे एक मुस्लिम परिवार पर पड़ी. अनुपम खेर से उस परिवार ने बातचीत की और अभिनेता ने उस परिवार का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आख़िरी बार उन्हें इस साल आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में देखा गया था. वहीं अनुपम की आगामी फ़िल्में ‘ऊंचाई’, ‘कार्तिकेय 2’, है. ‘ऊंचाई’ में अनुपम खेर अमिताभ बच्चन, डैनी डेंजोंगप्पा और बोमन ईरानी जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ नजर आएंगे. वहीं परिणीति चोपड़ा भी इस फिल्म का हिस्सा है.

anupam kher

Back to top button
?>