बॉलीवुड

23 साल के प्रोड्यूसर ने मां की उम्र की एक्ट्रेस से की शारारिक संबंध की मांग, खुलासे से मचा बवाल

बहन कहने के बाद प्रोड्यूसर ने की शारारिक संबंध की मांग, 48 की एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच से जुड़े मामले सामने आते रहते हैं। इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे कर चुकी है। हाल ही में शिव्या पठानिया ने भी एक प्रोड्यूसर को लेकर शॉकिंग खुलासे किए थे जिससे हर कोई दंग रह गया था, अब इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री चारमिला ने भी एक प्रोड्यूसर को लेकर खुलासा किया। बता दें, एक्ट्रेस के इस बयान के बाद हर कोई दंग रह गया। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने कहा?

actress charmila

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं चारमिला
बता दें, चारमिला साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बतौर बाल कलाकार ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। बता दे पहली बार चारमिला को बतौर हीरोइन साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म Oyilattam में देखा गया। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की।

actress charmila

इसी बीच उन्होंने मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता किशोर सत्या के साथ शादी रचा ली, लेकिन 4 साल के बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद चारमिला ने दूसरी शादी रचाई लेकिन उनकी यह शादी भी ज्यादा लंबी नहीं चली और बेटे के जन्म के बाद वह अपने दूसरे पति से भी अलग हो गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों चारमिला अपने बेटे के साथ ही रह रही है।

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा
अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान चारमिला ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह एक मलयालम फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान उन्हें मां का रोल मिला और वह इस रोल को करने के लिए काफी उत्साहित थी। वही उनके साथ काम करने वाले को स्टार और फिल्म का प्रोड्यूसर करीब 23 साल के आसपास रहा होगा जो उन्हें बड़ी बहन कहकर बुलाते थे।

एक्ट्रेस ने बताया कि वह सब के साथ काम करने में काफी खुश थी और उनका काम भी काफी अच्छा चल रहा था। लेकिन शूटिंग के तीन-चार दिन बाद ही प्रोड्यूसर ने उनकी असिस्टेंट को बुलाया और उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा। इसके बदले उन्हें करीब 50 हजार का ऑफर भी दिया गया। इतना ही नहीं बल्कि, एक दिन तो प्रोड्यूसर ने हद ही पार कर दी। प्रोड्यूसर ने उनसे कहा कि वो उनमें से एक को सेक्स के लिए चुनें। इस बाद एक्ट्रेस डर गई और सीधे चेन्नई लौट आई। एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं सभी सिंगल मदर्स जो एक्ट्रेस हैं, उन्हें इस तरह के युवाओं से बचने की सलाह देती हूं।”

Back to top button
?>