बॉलीवुड

जब 15 साल की मशहूर सिंगर का अनु मलिक ने किया यौन शोषण, कहा- मैं उन्हें अंकल बुलाती थी

7 जुलाई 1986 को मुंबई में जन्मीं जानी मानी बॉलीवुड गायिका श्वेता पंडित 36 साल की हो गई हैं. 7 जुलाई को हर साल अपना जन्मदिन मनाने वाली श्वेता पंडित अब तक कई गाने गा चुकी हैं. उनके गाने लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. अपनी सुरीली आवाज से श्वेता पंडित ने लाखों लोगों को दीवाना बनाया है.

ये है श्वेता के हिट गाने…

shweta pandit

श्वेता पंडित सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है. उनके सफल और लोकप्रिय गानों की बात करें तो वे पैरों में बंधन, इश्क खुदाई, हल्ला रे, तेरा सरापा, छोरे की बातें, दो धारी तलवार जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुकी है. वे एआर रहमान समेत कई बड़े संगीतकारों के साथ काम कर चुकी हैं.

शुरू से ही श्वेता को गाने का काफ़ी शौक था. आगे जाकर उन्होंने अपने इस सपने और शौक को पूरा भी किया. हालांकि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब वे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी. वे डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. उन्होंने अपने परिवार वालों से भी इस बारे में बात नहीं की. लेकिन श्वेता ऐसा क्यों कर रही थी. इसका कारण थे गायक और संगीतकार अनु मलिक.

shweta pandit

अनु मलिक फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने गायक और संगीतकार हैं. हालांकि अनु मलिक का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर कई गंभीर आरोप लगते हुए देश दुनिया के सामने उनकी पोल खोलकर रख दी थी. श्वेता जब महज 15 साल की थी तब अकेले में अनु ने श्वेता से बेहद गंदी मांग की थी.

shweta pandit anu malik

अनु मलिक पर श्वेता पंडित ने यौन शोषण का आरोप भी लगाया था. आइए इस पूरे मामले में बारे में विस्तार से जानते है. दरअसल बात यह है कि जिस बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं वो आपबीती खुद श्वेता ने बताई थी. बात उन दिनों की है जब श्वेता स्कूल की पढ़ाई करती थी. उनकी उम्र महज 15 साल थी.

अनु मलिक को श्वेता बचपन से जानती थीं. वे उन्हें अनु अंकल कहती थीं. हालांकि अनु मलिक की श्वेता के लिए नीयत बिगड़ गई थी. एक बार एक ट्वीट करते हुए श्वेता ने लिखा था कि, ”मैं मोहब्बतें से बतौर लीड सिंगर लॉन्च हो चुकी थी. गाना हिट होने के बाद मैं काम की तलाश में थी. तभी मेरे पास अनु मलिक के मैनेजर का फोन आया”.

आगे अपने ट्वीट में श्वेता ने लिखा था कि, ”यह बात साल 2001 की है. अनु मलिक ने मुझे अंधेरी के एम्पायर स्टूडियो में बुलाया था. वहां उन्होंने बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा. उस समय मैंने हर दिल जो प्यार करेगा, गाना गया. इसके बाद मलिक ने कहा कि वह मुझे यह गाना सुनिधि और शान के साथ देंगे लेकिन इसके लिए मुझे उन्हें अभी उनके गाल पर किस करना होगा. यह सुनकर मरा शरीर सुन्न पड़ गया”.

shweta pandit

गायिका ने आगे बताया था कि, ”यह सुनकर सदमा लगा. उस वक्त मैं केवल 15 साल की थी. उन्हें मैं अनु अंकल कहती थी. इतना ही नहीं वह मेरे परिवार को बहुत समय से जानते थे और मेरे पिता को भाई मानते थे. क्या कोई अपने भाई की बेटी से ऐसी मांग करता है. वह पल मेरी जिंदगी का सबसे बुरा था और कई महीने तक इसके चलते तनाव में रही”.

Back to top button