बॉलीवुड

गंभीर बीमारी से जूझ रहीं श्रुति हसन ने अपनी हेल्थ को लेकर दी अपडेट, बताया कैसी है तबियत?

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हसन ने पिछले दिनों ही यह साझा किया था कि, वह ‘पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम’ की बीमारी से जूझ रही है। इसके बाद से ही उनको लेकर चर्चा होने लगी कि, अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इसके अलावा श्रुति को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थी, लेकिन अब इस मामले में श्रुति हसन ने अपना बयान जारी किया है और उन्होंने अपनी गंभीर बीमारी से जुड़ी जानकारी साझा की। तो आइए जानते हैं श्रुति हसन ने क्या कहा?

shruti haasan

अपनी हेल्थ को लेकर क्या बोली श्रुति हसन?
दरअसल, श्रुति हासन काफी लंबे समय से ‘पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम’ की बीमारी का सामना कर रही है। ऐसे में लगातार उनसे जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि श्रुति को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। अब इन्हीं सब अफवाह पर श्रुति ने अपनी चुप्पी तोड़ी और एक वीडियो साझा करते हुए अपने फैंस को बताया कि वह बिल्कुल स्वस्थ है और घर पर ही है।

shruti haasan

श्रुति हसन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, “हैदराबाद के सभी लोगों को नमस्कार, जहां मैं बिना रुके काम कर रही हूं और सबसे अच्छा समय बिता रही हूं। बस यह स्पष्ट करना चाहती थी कि मैंने कुछ दिन पहले अपने वर्कआउट रूटीन और पीसीओएस होने के बारे में एक पोस्ट डाली थी, जो बहुत सी महिलाओं को होती है। हां, यह चुनौतीपूर्ण है, लेकिन नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अनफिट हूं या किसी भी तरह की गंभीर स्थिति में हूं। और मैंने महसूस किया है कि कुछ मीडिया आउटलेट्स ने इस संबंध में कुछ भ्रम पैदा किया है।”

shruti haasan

आगे श्रुति ने बताया कि, “मुझे आज भी फोन आया कि क्या मैं हॉस्पिटल में एडमिट हूं, स्पष्ट रूप से नहीं हूं। मैं बिल्कुल हूँ। मुझे सालों से पीसीओएस है और इसके बावजूद में मैं ठीक काम कर रही हूं। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)


इससे पहले श्रुति ने कहा कि, “जो कोई भी मेंटल हेल्थ को समझता है, वह जानता है कि इसका इलाज नहीं है, बल्कि कई ऐसे ट्रिगर्स होते हैं, जिनकी वजह से आप इस तरह की परेशानियों से जूझते हैं। मैं इन ट्रिगर्स के बारे में जानती हूं और इसलिए मैं मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना पसंद करती हूं। किसी भी चीज को ठीक करने का पहला कदम यही है कि सबसे पहले आप उस चीज के बारे में बात करना शुरू करें।”

shruti haasan

प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी श्रुति
वही बात की जाए श्रुति के करियर के बारे में तो वह साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा श्रुति हसन जल्द ही मशहूर अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देगी। रिपोर्ट की मानें तो प्रभास और श्रुति ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

shruti haasan

Back to top button