बॉलीवुड

कैटरीना से 10 गुना हॉट है टार्जन फेम हेमंत बिर्जे की बेटी, जल्द करेगी बॉलीवुड में डेब्यू – Pics

1985 में एक फिल्म आई थी एडवेंचर ऑफ टार्जन (Adventures of Tarzan)। इस फिल्म में एक्टर हेमंत बिर्जे (Hemant Birje) लीड रोल में थे। उन्होंने फिल्म में टार्जन का रोल किया था। फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री किमी कटकर (Kimi Katkar) भी थी। इस फिल्म को बब्बर सुभाष (Babbar Subhash) ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर लोगों का मिलाजुला रिएक्शन था। हालांकि बाद में यह फिल्म इंडिया के पहले टार्जन बॉय को दिखाने को लेकर चर्चा में रही।

बॉलीवुड में कदम रखेगी टार्जन की बेटी

इस फिल्म के बाद अभिनेता हेमंत बिर्जे और भी की फिल्मों में नजर आए। हालांकि उनका फिल्मी करियर ठीक ठाक ही चला। वैसे उन्हें मिथुन चक्रवर्ती की की फिल्मों में साइड रोल में देखा जाता था। हेमंत अब 56 के हो चुके हैं। उनका फिल्मों में आना भी लगभग बंद हो चुका है। लेकिन उनकी बेटी सोनिया बिर्जे (Sonia Birje) जल्द बॉलीवुड में अपना डंका बजाने वाली है।

‘टार्जन’ फेम हेमंत की बेटी सोनिया दिखने में बेहद हॉट है। वह बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की की हीरोइनों को मात देती है। उन्हें हम 2011 में ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में एक गाने में देख चुके हैं। हालांकि वे 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म टिप्पसी (Tipppsy) से बॉलीवुड में प्रॉपर डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को दीपक तिजोरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लगाती है बोल्डनेस का तड़का

बाकी स्टार किड्स की तरह सोनिया भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। उनका फैशन सेंस और स्टाइल लोगों को बड़ा पसंद आता है। उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। वह काफी कूल और बिंदास लड़की हैं।

एक्टर के साथ DJ भी है

सोनिया एक्टर होने के साथ-साथ एक डीजे (डिस्क जाकी) भी हैं। उन्होंने DJ की ट्रेनिंग 2019 के ठीक पहले ली थी। लेकिन फिर कोरोना महामारी आ गई। ऐसे में उन्हें अपना टेलेंट दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिला। हालांकि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डीजे के शोज की जानकारी साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपना डीजे नाम जंगल बेबी रखा है। ये नाम उन्होंने अपने पिता की फिल्म टार्जन से लिया है।

बॉलीवुड में आई तो कर देगी सभी स्टार किड्स की छुट्टी

वर्तमान में सोनिया एक्टिंग पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। उनकी खूबसूरती देख यही लगता है की वह आने वाले समय में बाकी स्टार किड्स को बॉलीवुड में शानदार टक्कर देंगी। वैसे आप लोगों को टार्जन की ये खूबसूरत बेटी कैसी लगी हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>