बॉलीवुड

बारिश में डोला पूनम पांडे का मन, सड़क पर भुट्टे को लेकर करने लगी ऐसी हरकतें, देखें Video

पूनम पांडे (Poonam Pandey) की गिनती बॉलीवुड की हॉट हसीनाओं में होती है। वह बॉलीवुड फिल्मों में भले कम नजर आई हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ शो में आने के बाद पूनम की लोकप्रियता में और भी इजाफा हुआ है। वह ये शो भले न जीत पाई हो लेकिन लोगों का दिल जीतने में जरूर कामयाब रही हैं।

ठेले पर भुट्टे खाती नजर आई पूनम पांडे

पूनम अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट वीडियोज और फोटोज को लेकर छाई रहती है। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग किया। जैसा कि आप जानते हैं मानसून की शुरुआत हो चुकी है। मुंबई में भी झमाझम बारिश हो रही है। ऐसे में किसी का भी इस सुहावने मौसम में भुट्टे खाने का मन कर जाएगा। पूनम का भी कुछ ऐसा ही मन हुआ। इसलिए वह कार से उतारकर सीधा भुट्टे के ठेले के पास गई।

यहां पूनम ने भुट्टे पर खुद अपने हाथों से नींबू और नमक लगाया। इसके बाद भुट्टे को हाथ में पकड़कर कई पोज भी दिए। इस दौरान पूनम को देखने के लिए लोगों और मीडिया की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई मोबाइल और कैमरा निकाल उनका वीडियो बनाने लगा।

बारिश में बाहर निकलते समय पूनम ने छोटी ड्रेस तो पहनी, लेकिन उसके ऊपर एक बड़ा सा ट्रांसपरेंट रेनकोट भी डाल लिया। इस लुक में वे काफी कूल लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने खिंचवाई सेल्फ़ी

पूनम पांडे का यह अंदाज देख फैंस भी खुद को रोक नहीं सके। वह पूनम के साथ सेल्फी खिंचवाने लगे। वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोगों ने भी कमेंट्स की बाढ़ लगा दी। एक ने कहा ‘पूनम ने जिस अंदाज में भुट्टे को खाया, मैं तो कुछ और ही समझ बैठा।’ फिर दूसरा यूजर लिखता है ‘ये देख अच्छा लगा की इतनी बड़ी सेलेब्स होने के बावजूद ठेले वाले से भुट्टा लेकर खा रही है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा ‘अश्लील है ये लड़की। भुट्टे के साथ भी कितने गंदे पोज दे रही है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐसा रहा करियर

काम की बात करें तो पूनम को हम सभी आखिरी बार ओटीटी रियलिटी शो लॉकअप में देख चुके हैं। बता दें कि इसके पहले पूनम फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दे चुकी हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने डेब्यू 2013 में नशा फिल्म से किया था। इसमें उन्होंने बहुत बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद वे द जर्नी ऑफ कर्मा नाम की फिल्म में भी दिखाई दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)


पूनम 31 साल की हैं। उनका जन्म 11 मार्च 1991 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। वे अपने हॉट फिगर और बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Back to top button